खुलासा: जब अभिषेक ने फर्जी रिंग देकर ऐश्वर्या के साथ कर डाला था ये सब, सच्चाई जानकर नही करेंगे यकीन

- in मनोरंजन

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से एक साथ काम करने की तैयारी में हैं. खबरों की मानें तो फैंटम फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म गुलाम जामुन में दोनों साथ नजर आएंगे. रील लाइफ की तरह दोनों की रियल लाइफ जोड़ी भी काफी ग्लैमरस है. इसका एक उदाहरण ये है कि अभिषेक ने ऐश्वर्या को पहली बार नकली अंगूठी देकर प्रपोज किया था.

 

अभिषेक ने साल 2007 में ऐश्वर्या को प्रपोज करते हुए जो रिंग ऑफर की थी वो दरअसल मणिरत्नम की फिल्म गुरु के सेट पर यूज की गई नकली रिंग थी. फिल्म के दौरान यही रिंग अभिषेक ने ऐश्वर्या को दी थी. टोरंटो में गुरु के प्रीमियर से वापस आने के बाद अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था.

 

2010 में ऐश्वर्या ने एक मैगजीन को इंटरव्यू के दौरान कहा था- ”वो काफी रियल हैं. ऐसा ही हमारा रिलेशनशिप भी है. हमारी लाइफ में बोरिंग जैसा कुछ भी नहीं है. भगवान की हम पर मेहरबानी है.”

प्रियंका और निक के रिश्तों का कुछ इस तरह सोशल मीडिया पर बन रहा है मजाक

 

दोनों ने रील लाइफ में एक साथ काफी काम किया है. अभिषेक और ऐश्वर्या अब तक कुल 8 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. इन फिल्मों के नाम हैं- ढाई अक्षर प्रेम के, कुछ ना कहो, उमराव जान, धूम 2, गुरू, सरकार राज और रावण.

देखने वाली बात ये होगी कि दोनों की जोड़ी 8 साल बाद फिल्म गुलाब जामुन से क्या रंग बिखेरती है. फिल्म का निर्माण अनुराग कश्यप करेंगे. इससे पहले दोनों साल 2010 में फिल्म रावण में साथ काम करते हुए नजर आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के