जब एक लड़के ने कहा लड़कियों को कहा पटाका, तो ऐसे वायरल किया विडियो: देखें

- in वायरल

लड़कियों के लिए “पटाका” शब्द का प्रयोग कब और कहाँ से शुरू हुआ ये कहना बेहद ही मुश्किल है, परन्तु इस शब्द का प्रयोग सभ्य समाज का अंग नहीं माना जाता और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में तो इस शब्द के प्रयोग शख्त कार्यवाही की जाती है। फिर भी आपको बता दे कि आज कल एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे का लड़का बीच बाज़ार में लड़कियों को पटाका कह रहा है, जिसके बाद लड़कियों के चेहरे पर एक अलग ही एक्सप्रेशन है ।जब एक लड़के ने कहा लड़कियों को कहा पटाका, तो ऐसे वायरल किया विडियो: देखें

आपको बता दें कि यह वीडियो दिल्ली का है, जिसमे एक 10 साल का लड़का आने जाने वाली लड़कियों से पहले तो पूछ रहा है कि क्या आपको पता है दिल्ली में पटाके बैन है ? जब लड़की हां में जवाब दे रही है तो यह लड़का कह रहा है कि आप खुले में कैसे घूम रही हो ? तो कुछ लड़कियों को ये फुलझड़ी कहकर भी पुकार रहा है।

इस बात का दावा है कि इस वीडियो को देखने के बाद आपको गुस्सा नहीं बल्कि हंसी आने वाली है, उपर से लड़कियों के चेहरे पर एक अलग ही एक्सप्रेशन आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे। आपको बता दें कि इस नटखट शरारती लड़के का नाम निखिल है । अब तक इस वीडियो को 2,041,907 लोग देख चुके हैं।

यदि आपने नहीं देखा तो आप भी देखिये ये वायरल वीडियो:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बिलासपुर घटना को लेकर राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी सरकार में तानाशाही एक पेशा बन गई है’

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ में