जब 80 मर्द मिलकर नहीं कर सके इस महिला को संतुष्ट, तो फिर उठाना पड़ा ये बड़ा कदम

- in ज़रा-हटके

इंग्लैंड में एक महिला ने कबूला है कि उसने 80 शादीशुदा मर्दों से संबंध बनाए। ऐसा उसने अपने डॉक्टर पति की मौत होने के बाद शुरू किया था। लुइस वैन डर वेल्डे 43 वर्ष की हैं और दो बच्चों की मां हैं। उनका कहना है कि वह हर दिन को जिंदगी के आखिरी दिन के रूप में जीती हैं। यही कारण है कि वह ढेर सारे प्रेमियों के साथ अफेयर में रह चुकी हैं।

वेल्डे खुद को सेक्स एंड रिलेशनशिप एक्सपर्ट, टीवी प्रेजेंटर, लेखिका और पब्लिक स्पीकर बताती हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग प्रेमी या प्रेमिका की तलाश में होते हैं, वे वैलेंटाइन डे के कुछ हफ्तों बाद बेहद व्यस्त हो जाते हैं। चूंकि लोगों को तभी मालूम पड़ता है कि वह नीरस संबंधों में थे। दो बच्चों की मां के अनुसार, “मेरे प्रेमियों की पत्नियों को अक्सर पता होता है कि वे लोग उन्हें धोखा दे रहे हैं, मगर वे उनकी इस हरकत को नजरअंदाज कर देती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वे महिलाएं जानती हैं कि उन लोगों के बीच अच्छे संबंध नहीं पनप पा रहे हैं।” बकौल वेल्डे, “पारंपरिक शादी की काउंसिलिंग आमतौर पर विफल साबित होती है। यह उस मॉडल पर आधारित होती है, जिसे 150 सालों से नहीं बदला गया होता है। जीवन से लेकर मौत तक यही चलता रहता है। यह इंसानी प्रकृति के अनुसार नहीं होता। प्यार और जुनून को दांपत्य जीवन में लाने के कई और रास्ते भी हैं। यही कारण है कि मैं अपनी जिंदगी को भरपूर आनंद के साथ जीती हूं। लोगों को इस बारे में बताती हूं कि प्यार का भविष्य मेरे काम में है।”

ये है दुनिया की सबसे सेक्सी डॉक्टर, तस्वीरे देख आपका हो जाएगा…

नॉर्थ यॉर्कशायर के हैर्रोगेट में रहने वाली वेल्डे ने आगे कहा, “लोगों को कम आंका जाना चाहिए। उन्हें शारीरिक संबंधों का आनंद उठाना चाहिए। किसी एक पार्टनर के साथ जीवन बेहद छोटा लगता है।” मार्च 2004 में 34 साल की उम्र में उनके पति गुजर गए थे, जिसके बाद उन्होंने गैर-मर्दों के साथ संबंध बनाना शुरू किया। वह बोलीं, “उनके (पति) निधन के कुछ सालों बाद मैं ओपन रिलेशन में आ गई। पति की मौत ने मुझे महसूस कराया कि उस दिन को भूल जाओ और हर दिन को बेहतर बनाओ।”

सेक्स थेरपिस्ट का सबसे पहले एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर के कारोबारी से अफेयर था। कारोबारी 20 साल तक बीवी के साथ था। वह पत्ती से प्यार तो करता था। मगर साल में दो बार ही उसके संग संबंध बनाता था। एक बार वैलेंटाइन पर, जबकि दूसरी बार अपने जन्मदिन पर। बीवी 40 साल की हुई, तो वह सेक्स में रुचि खो चुकी थी। पति ने इसके बाद उसे अपनी शारीरिक जरूरतों के बारे में बताया, तो बीवी ने उसे दूसरी महिला संग संबंध बनाने के लिए हरी झंडी दे दी, जबकि वेल्डे का दूसरा अहम अफेयर फिल्म इंडस्ट्री में एक फाइनैंस डायरेक्टर के साथ रहा। वेल्डे के अनुसार, वह किसी दूसरे पति की तलाश में नहीं है। वह सिर्फ उन्हीं मर्दों से मिलना चाहती हैं, जो उन्हीं की तरह हों। वेल्दे इसी के साथ जोड़ों और सिंगल लोगों के लिए सेमिनार और कार्यक्रम भी आयोजित कराती हैं, ताकि बाकी लोगों जिंदगी में भी प्यार मौजूदगी दर्ज करा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने