ये क्या कहलाता है की इस बड़ी एक्टर ने कोरोना को दी मात, 1 महीने बाद रिपोर्ट आई नेगेटिव

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के फैंस के लिए गुडन्यूज है. 1 महीने तक कोरोना से जंग लड़ने के बाद अब एक्ट्रेस की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वे अब ठीक हो चुकी हैं.

कोरोना से ठीक हुईं मोहिना कुमारी सिंह

मोहिना कुमारी सिंह ने ये खुशखबरी इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर के साथ शेयर की है. मोहिना ने लिखा- आखिरकार एक महीने बाद हम लोग कोरोना नेगेटिव पाए गए. हम सभी एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. आज हम अपने देश के डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स के काम को सेलिब्रेट कर रहे हैं.

”मेरी जिंदगी में मैं कुछ अद्भुत डॉक्टर, नर्स और मेडिकल स्टाफ से मिली हूं. लोगों के दर्द को कम करने के लिए उनके द्वारा की गई सच्ची कोशिश की मैं शुक्रगुजार हूं. मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि सभी डॉक्टर्स हर ग्रुप के और धर्मों के लोगों को यूं ही मदद करें. लोगों का डॉक्टर्स में बहुत विश्वास होता है. हम हमेशा डॉक्टरों से उम्मीद करते हैं कि वे लोगों की निस्वार्थ भाव के साथ देखभाल करें. मैं सभी निस्वार्थ, ईमानदार, मेहनती डॉक्टरों को नेशनल डॉक्टर्स डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं. हम आपकी सेवा के लिए आपके आभारी हैं.”

मालूम हो, मोहिना के साथ उनका पूरा भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. मोहिना का एक वीडियो भी सामने आया था जहां वे कोरोना के बारे में बात करते वक्त रो पड़ी थीं. उन्होंने कहा था- ये मेरे लिए थकाने वाला अनुभव है और मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी. इसका असर मेरी मेंटल हेल्थ पर भी पड़ रहा है. मोहिना ने बताया था कि सबसे पहले उनकी सास बीमार हुई थीं, लेकिन तब घर में सबको लगा कि ये नार्मल फ्लू है. बाद में टेस्ट करवाया गया तो वे कोरोना पॉजिटिव निकलीं.

Back to top button