ये क्या हुआ मिथुन को? हॉस्पिटल पहुँचे BONEY KAPOOR, देखते ही लगे फूट-फूट कर रोने

- in मनोरंजन

श्रीदेवी की मृत्यु को लगभग 1 महीना बीत गया है लेकिन आज भी बॉलीवुड और उनके फैन्स के बीच श्रीदेवी की अचानक हुई इस मौत को लेकर मातम पसरा हुआ है . इसका सबसे ज्यादा असर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर पर अब भी देखा जा सकता है क्यूंकि उन्हें एक ओर तो पत्नी के जाने का गम है तो वहीँ दूसरी ओर उन पर दो दो बेटियों की जिम्मेदारी है .

ये क्या हुआ मिथुन को? हॉस्पिटल पहुँचे BONEY KAPOOR, देखते ही लगे फूट-फूट कर रोनेदरअसल 19 के दशक में श्रीदेवी और मिथुन के चर्चे हर किसी के जबान पर थे . यही कारण है कि आज श्रीदेवी के निधन के बाद भी मिथुन एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गये है . आपको बता दें कि इसी बीच एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है . जिसमे मिथुन चक्रवर्ती हॉस्पिटल में दिखाई दे रहे है तो वही दूसरी ओर बोनी कपूर दिखाई दे रहे है . आइये जानते है आखिर क्या है इस तस्वीर की सच्चाई ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है जहाँ कोई भी खबर आसानी से वायरल हो जाती है लेकिन कुछ लोग इसका बहुत गलत फायदा उठाते है . जोकि सरासर गलत है . दरअसल आज हमने आपको मिथुन और बोनी कपूर वाली जो खबर बताई है . यह खबर बहुत अधिक वायरल हुई है . जिसकी वजह से हम आपको इसकी सच्चाई के बारे में बताना चाहते थे .

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने