ऐसी क्या हुई बात, जिससे ‘संजू’ से नाराज़ हुए ‘राजू’, जानें पूरी बात

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ बनकर तैयार है और इस हफ्ते फिल्म रिलीज़ हो रही है. संजय दत्त की ज़िंदगी को परदे पर उतारने के लिए राजकुमार हिरानी ने जी जान लगा दी है. उन्होंने फिल्मी परदे पर संजू की बीती ज़िंदगी को जीवंत करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. जहाँ फिल्म का ट्रेलर देखकर दर्शक, फिल्म समीक्षक और बॉलीवुड स्टार्स सभी देखकर दंग रह गए हैं तो वहीं संजय दत्त ने अपनी फिल्म अब तक नहीं देखी है. इस पर राजकुमार हिरानी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.ऐसी क्या हुई बात, जिससे 'संजू' से नाराज़ हुए 'राजू', जानें पूरी बात

राजकुमार हिरानी ने कई बार संजय को बायॉपिक देखने के लिए बुलावा भेज चुके हैं पर वो हर बार यह कह कर टाल देते हैं कि देख लेंगे. इस पर राजकुमार हिरानी ने एक साक्षात्कार में कहा है कि, बायोपिक ‘संजू’ में उन्होंने संजय दत्त की ज़िंदगी को बड़ी ही गहराई से उतारा है. कई स्टार्स ने ‘संजू’ देखी ली है पर संजय दत्त ने अब तक खुद की बायोपिक नहीं देखी है. जैसे उन्हें इस फिल्म की पड़ी ही नहीं है. संजू की इस बात से राजू नाराज़ हैं. हालाँकि संजय दत्त इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच उन्हें पूरी बायोपिक देखने के लिए वक़्त निकल पाना काफी मुश्किल है.

बता दें कि, संजय दत्त इन दिनों करण जौहर की मल्टीस्टार फिल्म ‘कलंक’ और अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘प्रस्थानम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जो कि तेलुगु फिल्म  ‘प्रस्थानम’ का हिंदी रीमेक है. इनके अलावा वो पानीपत, तोरबाज़, ‘साहेब बीवी और गैंगेस्टर’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे. संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ 29 जून को रिलीज़ हो रही है. जिसमें उनका किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है और उनेक पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल नज़र आएंगे. इनके अलावा इस फिल्म में सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा,दिया मिर्ज़ा,बोमन ईरानी,विक्की कौशिल जैसे कलाकार नज़र आएंगे.

Back to top button