पुरे हफ्ते में इस दिन SEX के लिए लडकियाँ होती है चरम में

पुरुष हमेशा सेक्स को लेकर एक्साइटेड रहते वह हमेशा सेक्स के लिए तैयार रहते है, तो वहीं महिलाओं को इन सब बातों से इतना कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन सप्ताह में एक दिन ऐसा जरूर होता जिस दिन वह सेक्स को लेकर बेकाबू हो जाती है इस दिन वह खुद पर काबू नहीं कर पाती है.पुरे हफ्ते में इस दिन SEX के लिए लडकियाँ होती है चरम में

तो चलिए आज हम आपको बता देते है कि सफ्ताह का ऐसा कौन सा वो दिन होता है जिस दिन महिलाएं सेक्स के लिए तड़पती रहती है यही नहीं बल्कि इस दिन वह पुरुष से पहले सेक्स की पहल करती है. दरअसल ये दिन सप्ताह का छठवां दिन होता है यानि कि शनिवार.

जी हाँ महिलाएं इस दिन खुद पर काबू नहीं कर पाती है, ये रात महिलाओं के लिए तो सबसे ख़ास होती ही है वहीं पुरुष के लिए भी ये रात सबसे ख़ास हो जाती है. बता दे कि महिलाएं इस रात सेक्स के लिए इसलिए ज्यादा एक्साइटेड रहती है क्योंकि शनिवार सप्ताह के अंत में आता है और यह वीकेंड होता है.

शानिवार के बाद रविवार आता है ऐसे में वह खुद को बड़ा फ्री महसूस करती है इसलिए वह पति के साथ देर रात तक सेक्स करने की चाहत रखती है. इस रात वह बाकी रातों से ज्यादा सजती सवरती है, इसके अलावा खुद को सेक्सी फील करने के लिए अच्छा खुशबुदार परफ्यूम लगाती है.

इस रात पुरुष से ज्यादा महिलाएं सेक्स को लेकर उत्साहित रहती है वह इस रात को अपनी बाकी रातों से ज्यादा ख़ास मानती है. वहीं पुरुष के लिए तो शनिवार की रात वैसे ही ख़ास हो जाती है क्योकि इस दिन उन्हें सेक्स के लिए पहले पहल नहीं करनी होती है.

Back to top button