Home > अपराध > पुलिस की ड्रेस पहन कर बदमाशों ने लूटा 10 किलो सोना, चौथी बार बदमाशों ने आजमाया ये तरीका

पुलिस की ड्रेस पहन कर बदमाशों ने लूटा 10 किलो सोना, चौथी बार बदमाशों ने आजमाया ये तरीका

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पुलिस की वर्दी में मुंबई के कारोबारियों से 10 किलो सोना लूट लिया, जिसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है. साहिबाबाद अंडर पास के पास बदमाशों ने मेरठ से लौट रहे कारोबारियों की गाड़ी को रोका और उसके बाद खुद को पुलिसवाला बताया. इसके बाद बदमाश व्यापारियों की गाड़ी में बैठ गए और उन्हें साहिबाबाद में वजीराबाद रोड पर ले जा कर 10 किलो सोना लूट लिया.पुलिस की ड्रेस पहन कर बदमाशों ने लूटा 10 किलो सोना, चौथी बार बदमाशों ने आजमाया ये तरीका

इस सोने को मुंबई से दिल्ली आए कारोबारी पहले मेरठ लेकर गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे. गाड़ी में रोहित जैन नाम का कारोबारी था और उसके साथ दीपक ,किशन और ड्राइवर रामाशीष था.

बता दे की इस साल की ये चौथी ऐसी लूट है जिसमे व्यापरी मेरठ से वापस आते समय गाजियाबाद में लुटा है और लूटरे पुलिस की ड्रेस में थे. घटना को सुनते ही गाजियाबाद जिले के सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

कटिहार: गर्भवती के मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए कब्र से निकाला गया शव

जिले के तेज तर्रार पुलिसकर्मियों की टीम इस लूट के खुलासे के लिए लगायी गई है. हालांकि इस वारदात ने एक बार फिर साबित कर दिया है रात के समय में दिल्ली एनसीआर में कोई भी सुरक्षित नहीं है.

पीड़ित कारोबारियों ने बताया कि कुल चार बदमाश थे जिनमें से दो खाकी वर्दी में थे. बदमाशों की टोपी भी पीड़ित की कार में छूट गई थी जिसे पुलिस को दिया गया है.

 
Loading...

Check Also

एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार, डेढ़ साल की मासूम बच्ची को अगवा कर खेला हैवानियत का गंदा खेल

एक बार फिर दिल्ली हुई शर्मसार, डेढ़ साल की मासूम बच्ची को अगवा कर खेला हैवानियत का गंदा खेल

दिल्ली में फिर शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां मां के साथ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com