हम जल्द ही लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम अपने घर बिहार जा सकें: एक्टर गुरमीत चौधरी

कोरोना वायरस के कारण वित्तीय संकट का माहौल बन गया है. फिल्म इंडस्ट्री में कामकाज पूरा ठप है, इसका असर बड़े पैमाने पर पड़ रहा है. एक्टर गुरमीत चौधरी का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में चाहे 500 रुपये प्रतिदिन कमाने वाला हो या फिर एक करोड़, परेशान हर कोई है. बता दें कि लॉकडाउन के चलते सभी फिल्मों, शोज की शूटिंग बंद है. कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.

गुरमीत चौधरी ने कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई चिंतित है, चाहे वो कितना ही ना कमाता हो. मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था, देबीना एक टीवी शो के लिए काम कर रही थी.

लॉकडाउन के कारण हमें बीच में ही रुकना पड़ा. जब चीजें खुलेंगी तो बहुत आसान नहीं होगा फिर से सबकुछ शुरू करना. पर हम अभी तैयार हैं. एक वक्त में एक साथ मुसीबत का सामना कर रहे हैं.’

बता दें कि गुरमीत चौधरी को रामायण से फेम मिला था. इसके अलावा गीत हुई सबसे पराई और पुनर्विवाह भी खासे मशहूर हुए थे. लॉकडाउन के कारण ये शो फिलहाल टीवी पर फिर से दिखाए जा रहे हैं.

लॉकडाउन में गुरमीत और देबीना एक साथ हैं. दोनों आए दिन अपने फैंस के लिए सोशल साइट्स पर पोस्ट डालते रहते हैं. कुछ दिन पहले देबीना एक पोस्ट डाला था जिसमें वे गुरमीत के सिर का बाल काटते हुए नजर आई थीं.गुरमीत का कहना है कि देबीना उस वक्त नाराज हो जाती हैं जब में कोई फिल्म या वेबसीरीज देखते हुए सो जाता हूं जो मैंने ही सुझाई होती है. उन्होंने कहा, ‘देबीना के माता-पिता हमारे साथ हैं. मेरे माता-पिता भाई के साथ. हमारे साथ अच्छी न्यूज ये है कि मेरा भाई हाल में ही पिता बना है. हम जल्द ही लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं ताकि अपने घर (बिहार) जा सकें.’

Back to top button