फिल्म से पहले आएगा ‘सूरमा’ का वैक्स स्टैच्यू

बायोपिक सूरमा की रिलीज से पहले, राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह पहले ऐसे भारतीय हॉकी खिलाड़ी बन गए हैं जिनका वैक्स स्टैच्यू बनाया गया है. यह हर भारतीय के लिए गर्व की बात है. नहरगढ़ किले के जयपुर वैक्स म्यूजियम में जल्द ही हमारे संदीप सिंह का वैक्स स्टैच्यू होगा.फिल्म से पहले आएगा 'सूरमा' का वैक्स स्टैच्यू

यह वैक्स स्टेचू के लिए वहां आने वाले लोगों में खासी एक्साइटमेंट है. हर कोई भारत देश के “फ्लिकर सिंह” का स्टैच्यू देखना चाहता है और यह इंतजार जल्द पूरा होगा. वैक्स म्यूजियम आने वालों के सजेशन के आधार पर आइकन का चुने जाते हैं. इस लिस्ट में संदीप का नाम सबसे ऊपर था.

दिलचस्प बात है कि खेल के इतिहास में बेहतरीन हॉकी खिलाड़ी माने जाने वाले ध्यान चंद का वैक्स स्टैच्यू भी संदीप सिंह के वैक्स स्टैच्यू के बाद लगाया जाएगा. संदीप की कहानी इतनी प्रेरणादायक है कि उनके जिंदगी पर एक फिल्म बनाई जा रही है. इसमें एक्टर / सिंगर दिलजीत दोसंझ लीड रोल में हैं.

ऑन-स्क्रीन संदीप सिंह की भूमिका निभा रहे दिलजीत ने खुशी जाहिर करते हुए कहा,”मुझे संदीप सिंह पर बनी बायोपिक सूरमा का हिस्सा बन कर गर्व महसूस हो रहा है. संदीप कभी भी भारत को गर्व महसूस करवाने में नाकाम नहीं रहे हैं, चाहे वह मैदान की बात हो या फिर मैदान के बाहर की, वह हमेशा बेंचमार्क स्थापित करने में विश्वास रखते हैं.”संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें “फ्लिकर सिंह” के नाम से जाना जाता है.

जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी “सूरमा” के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शको से रूबरू होगी. शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू अहम रोल में हैं. “सूरमा” सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है. संदीप सिंह के जीवन पर आधारित “सूरमा” 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com