जल लांच होगा Realme का ये कमाल का स्मार्टफोन 

 इस महीने की शुरुआत में, Realme India के CEO माधव शेठ ने खुलासा किया कि Realme GT Neo 3T आखिरकार अगस्त में भारत में डेब्यू करेगा. Realme 9i लॉन्च लाइव स्ट्रीम के अंत में ब्रांड ने एक बार फिर उक्त स्मार्टफोन के आगमन को टीज किया. Realme GT Neo 3T को भारत में लॉन्च करने की अफवाह जून से ही चल रही है. दो महीने हो गए हैं लेकिन कंपनी ने आज फोन को छेड़ने के बावजूद रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

Realme GT Neo 3T Specifications

Realme GT Neo 3T ने जून की शुरुआत में इंडोनेशिया में अपनी शुरुआत की. हैंडसेट असल में चीन में बेचा जाने वाला एक रीब्रांडेड Realme Q5 Pro है. Realme GT Neo 3T 6.62-इंच FHD + 120Hz AMOLED डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC, LPDDR5 रैम, UFS 3.1 स्टोरेज और Android 12 के साथ आता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जो 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है

Realme GT Neo 3T Camera

Realme GT Neo 3T 64MP (वाइड) + 8MP (अल्ट्रा-वाइड) + 2MP (2MP) ट्रिपल कैमरा सिस्टम, 16MP सेल्फी कैमरा, डुअल स्टीरियो स्पीकर, इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 5G, वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.2, एनएफसी, और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट प्रदान करता है.

डिवाइस को भारत में तीन मेमोरी कॉन्फिगरेशन में आने के लिए इत्तला दी गई है: 6GB + 128GB, 8GB + 128GB और 8GB + 256GB. साथ ही, इसे डैश येलो, ड्रिफ्टिंग व्हाइट और शेड ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की बात कही जा रही है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button