सनी लियोनी की ये वीडियो देखकर उनके टैलेंट के कायल हो जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी फिलहाल अपनी फिल्म वीरमादेवी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. पहली बार तमिल फिल्म में काम करने वाली सनी इस फिल्म को लेकर खासी एक्साइटेड हैं और जमकर तैयारियां कर रही हैं. उनकी ये तैयारी पर्दे पर तो बाद में नजर आएगी. लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर इसकी झलक फैंस को खूब पसंद आ रही है. दरअसल सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में सनी घुड़सवारी करती नजर आ रही हैं.सनी लियोनी की ये वीडियो देखकर उनके टैलेंट के कायल हो जाएंगे आप

उनका घुड़सवारी का अंदाज देख आपको समझ आ जाएगा कि उन्होंने ये सब सीखने में कितनी मेहनत की होगी. घोड़ा दौड़ाने के साथ-साथ घोड़ा रोकने का सनी का अंदाज कमाल का है. आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी ने हुनर एलए में सीखा. इसके बाद भारत में भी क्लासेज लीं. ये सब वह इसलिए कर रही हैं ताकि फिल्म में घुड़सवारी के दौरान सेट किए स्टंट्स वह खुद ही कर सकें.


बता दें कि कुछ दिनों पहले ‘वीरमादेवी’ के मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था. पोस्टर में सनी घोड़े पर बैठीं एक योद्धा सी नजर आ रही थीं. बोल्ड रोल्स और चटक आइटम नंबर्स के बाद सनी का ये अवतार देखना का बेसब्री से इंतजार है.

Back to top button