Home > ज़रा-हटके > शादी में दुल्‍हन का डांस देखकर दुल्हे के उड़े होस, नहीं हटेंगी नजरें, देखें वीडियो

शादी में दुल्‍हन का डांस देखकर दुल्हे के उड़े होस, नहीं हटेंगी नजरें, देखें वीडियो

शादी तो आपने बहुत देखी होगी लेकिन कुछ शादियां ऐसी देखने को मिलती है जिसे पूरी जिंदगी भूल नहीं सकते हैं। कुछ ऐसी ही शादीयां आजकल सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। भारत में शादियां तो बड़े ही धूमधाम से होती हैं और रिति रिवाजों के अनुसार भी होती है। वहीं आपको बता दें कि आजकल के मॉडर्न युग में पारंपरिक शादियों को निभाते हुए मार्डन तड़का लगा हुआ मिलता है वो कहते हैं न वेस्‍टर्न टच। आज जो वीडियो सामने आया उसमें भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिससे आपको लगेगा कि सच में ये किसी मार्डन टच से कम नहीं है।

शादी में दुल्‍हन का डांस देखकर दुल्हे के उड़े होस, नहीं हटेंगी नजरें, देखें वीडियो

वैसे तो आपने शादी में दुल्हन को शर्माते हुए ही देखा होगा लेकिन आपने दुल्‍हन के ऐसे रूप को बहुत ही कम देखा होगा। आप सोच रहे होंगे कि किसी दुल्हन के विडियो में ऐसा क्या खास होगा, जो इंटरनेट पर आग की तरफ फैल रहा है। आज आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसमें आप देखेंगे कि एक दुल्‍हन बड़े ही बेहतरीन अंदाज में अपनी कला का प्रदर्शन कर रही है। खास बात तो ये है कि ये अपनी शादी में शर्माने की जगह अपने टैलेंट को दिखा रही है और दिखाए भी क्‍यों न ये आज के समय की दुल्‍हन है न‍ कि पुराने जमाने की। इस दुल्हन की खासियत ये है कि यह पॉपुलर गाने दिवानी मस्‍तानी पर बेहद ही खुबसूरत डांस कर रही है।

VIDEO: एयर इंडिया की फ्लाइट में बजे ढोल, जमकर हुआ भांगड़ा

डांस भी ऐसा कि इसके आगे बड़ी बड़ी हिरोइनें भी फेल है। सबसे ज्‍यादा खास तो ये लगता है कि ये दुल्‍हन डांस करते करते ही अपने जयमाल के रस्‍म को पूरा करती है और बड़े ही खुबसूरत अंदाज में अपनी शादी को पूरा करती है। अभी तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं। वैसे कुछ भी कहे ये वीडियो देखने में ही इतना शानदार लग रहा है तो जो उस शादी में लोग मौजूद होंगे उन्‍हें कितना शानदार लग रहा होगा। कुछ भी हो ऐसी शादी को लोग कभी नहीं भूला सकते हैं।

Loading...

Check Also

जानिए क्यों इस तरह की लडकियों को बोला जाता है बीएमडब्लू, और कौन सी होती है मारुती 800

हर दिन बड़ी तादात में लड़के-लड़कियां कुछ न कुछ सपने लेकर आते हैं कोई पढ़ाई …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com