होली पर दिखाई हैवानियत, त्यौहार को किया शर्मसार…विडियो देख के खुल जायेगा आपका खून

- in अपराध, वायरल

होली के मौके पर अक्सर मनचलों के लिए छेड़छाड़ और बदसलूकी करना आसान हो जाता है. होली की आड़ में कुछ हुड़दंगी अश्लील हरकतें करने के बावजूद भी बचकर निकल जाते हैं. ऐसी ही एक घटना ने राजधानी दिल्ली को शर्मसार कर दिया है. भले ही होली एक समय रंग और मस्ती का त्योहार हुआ करता था लेकिन आज कुछ हुड़दंगियों की वजह से होली डर का त्योहार बन गया है.

होली पर दिखाई हैवानियत, त्यौहार को किया शर्मसार…विडियो देख के खुल जायेगा आपका खून दिल्ली में होली से पहले डीयू की छात्राओं पर पेशाब से भरे गुब्बारे फेंकने जैसी घटनाएं देखने से तो यही लगता है. होली से एक दिन पहले दिल्ली पुलिस के सामने यौन उत्पीड़न के दो मामले सामने आए हैं, जिनमें महिलाओं ने पेशाब भरे गुब्बारे फेंके जाने की शिकायत की है. पीड़िता ने गुरुवार को अपनी शिकायत में कहा, “गुब्बारा आकर सीधे मेरी छाती पर लगा.

मैंने दर्द के कारण नियंत्रण खो दिया और फर्श पर गिर गई. जब तक मैं खुद को संभाल पाती तब तक वो शख्स भाग गया. गुब्बारे में पेशाब भरा था, जिसकी बदबू से जी मिचलाने लगा. इसी तरह की घटना ग्रेटर कैलाश में हुई, जहां उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है. इससे पहले शनिवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी के श्री राम कॉलेज की एक छात्रा ने सोशल मीडिया पर लिखी एक पोस्ट में कहा था कि गुब्बारे में वीर्य भरकर उसपर फेंका गया था.

दरअसल यह छात्रा अपनी फ्रेंड के साथ कॉलेज से ही सटे अमर कॉलोनी में लंच के लिए गई थी. लंच के बाद हॉस्टल लौटते समय पीछे से कुछ मनचलों ने लिक्विड से भरे गुब्बारे उनके उस पर फेंके. उस वक्त छात्रा को लगा कि होली के मौके पर लोग रंग फेंक रहे हैं. जब वह हॉस्टल पहुंची तो कुर्ता देखकर दंग रह गई, क्योंकि उसके कुर्ते पर वीर्य था.

You may also like

नचनिया सुरैया बनकर धमाल करने आईं कैटरीना, देखे ये विडियो

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में अब तक अमिताभ बच्चन और