तो इसलिए वसीम जाफर ने कहा ऐसा सिर्फ धोनी ही कर सकते हैं, जानें पूरा मामला…

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने महेंद्र सिंह धोनी के फैसले की जमकर तारीफ की है। धोनी ने आईपीएल स्थगित होने के बाद ऐलान किया था कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी और स्टाफ मेंबर के घर लौटने के बाद ही रांची जाएंगे। माही के इस फैसले पर जाफर ने कहा कि ऐसा काम सिर्फ धोनी ही कर सकते हैं। कोरोना के कई मामले सामने आने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया था। 

वसीम जाफर ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘वहा पर अंत तक रुक कर और काम को खत्म करके आना, सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ऐसा कर सकते हैं।’ धोनी की इस फैसले की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हुई थी। आईपीएल स्थगित होने के बाद सभी टीमों ने बीसीसीआई की मदद से विदेशी खिलाड़ियों को चार्टडे फ्लाइट की जरिए उनको घर भेजने का इंतजाम किया था। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया सरकार के नियमों के चलते कंगारू खिलाड़ियों की मालदीव में रहने की व्यवस्था की गई। ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी मालदीव में क्वारंटाइन पीरियड पूरा करेंगे और जब भारत से ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए फ्लाइट चालू होगी, तो वह अपने स्वदेश रवाना होंगे।

धोनी की अगुवाई में सीएसके का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में बेहद शानदार रहा था और टीम ने खेले 7 मैचों में से 5 में दमदार जीत दर्ज की थी, जबकि सिर्फ 2 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। टीम की तरफ से फाफ डु प्लेसिस और ऋतुराज गायकवाड ने कुछ जबरदस्त पारियां खेलीं थीं, जबकि अंबाती रायडू और रवींद्र जडेजा भी बेहतरीन लय में नजर आए थे। जडेजा ने आरसीबी के खिलाफ खेले मैच में हर्षल पटेल के एक ओवर में 37 रन कूटे थे। गेंदबाजी में दीपक चाहर ने दो मुकाबलों में चार-चार विकेट अपने नाम किए थे।

Back to top button