भाजपा मंत्री के सामने हुई उनके PA की धुलाई, लगा घूस लेने का आरोप

बुधवार को महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री के पी.ए. की मंत्रालय में सरेआम पिटाई हो गई। पिटाई करने वाले का आरोप है कि पीए ने पैसे लेकर काम नहीं किया। इस घटनाक्रम से पारदर्शी सरकार का दावा कर सत्ता में आई भाजपा सरकार की भद्द पिट गई। वहीं, भ्रष्ट बाबुओं की कलई भी खुल गई है।

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में एक आश्रमशाला संचालित करने वाले अरुण निटुरे का आरोप है कि तीन साल पहले आश्रमशाला की मान्यता और अनुदान के लिए सामाजिक न्याय मंत्री राजकुमार बडोले के पीए ने 10 लाख रुपये घूस लिया था। उसने कहा था कि बिना पैसे दिए काम नहीं होगा और पैसे लेने पर आश्वासन दिया था कि उसका काम हो जाएगा। लेकिन, तीन साल से लगातार मंत्रालय के चक्कर लगाने के बावजूद काम नहीं हुआ। 

बुधवार को अरुण निटुरे मंत्रालय पहुंचा। इस दौरान राजकुमार बडोले का पीए कार्यालय में मौजूद था। निटूरे ने पीए से कहा कि पैसे लिए फिर भी काम नहीं हुआ। इस पर पीए ने पैसे लेने से इनकार कर दिया। इससे नाराज निटूरे ने मंत्री के दफ्तर में ही उनके पीए की पिटाई कर दी। 

इस दौरान मंत्री राजकुमार बडोले भी मौजूद थे। पीए की पिटाई पर राजकुमार बडोले ने कहा कि अरुण निटूरे ने बिना मान्यता के ही आश्रमशाला शुरू किया है। इस मामले में यदि भ्रष्टाचार हुआ है तो उसकी जांच कराई जाएगी। दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

Back to top button