इधरबारात निकलने वाली थी और दूल्हा हो गया गायब, बाद में पेड़ से लटकी मिली लाश

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक परिवार के लिए शादी कि खुशियां तब मातम में बदल गईं, जब बारात निकलने से ठीक पहले दूल्हे की लाश पेड़ से लटकती मिली. पुलिस ने मृतक के घरवालों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना मुजफ्फरनगर के बाबरी थाना क्षेत्र में हीरा नवादा गांव की है. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान आस मोहम्मद के रूप में हुई है. साथ ही पुलिस ने बताया कि आस मोहम्मद एक दिन पहले से लापता था.

रविवार को आस मोहम्मद की शादी होने वाली थी. घर में खुशियों का माहौल था. परिवार के सदस्य और रिश्तेदार सज-संवरकर बारात निकालने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन इस बीच लोगों को पता चला कि दूल्हा ही गायब है.

परिवार वालों ने मिलकर दूल्हे की तलाश शुरू की. उन्हें दूल्हा तो मिला लेकिन मृत अवस्था में. परिवार वालों को आस मोहम्मद की लाश एक पेड़ से लटका मिला, तो जैसे चारों तरफ मातम पसर गया.

मुजफ्फरनगर के SP देव रंजन ने बताया कि हीरा नवादा गांव के नजदीक ही आस मोहम्मद की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं. हालांकि अब तक मौत की वजह पता नहीं चल पाई है. इसके लिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

हालांकि मृतक के भाई ने आरोप लगाया है कि यह हत्या का मामला है और उसके भाई आस मोहम्मद का कत्ल किया गया है. आपको बता दें कि हाल ही में इसी तरह एक मामला केरल के मलप्पुरम जिले से भी सामने आया, जब शादी वाले दिन ही खुद पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी.जानकारी के मुताबिक, पीड़िता 22 वर्षीय अथीरा एक दलित युवक से प्रेम करती थी, हालांकि उसके पिता 44 वर्षीय राजन को बेटी का यह प्रेम संबंध स्वीकार नहीं था. बेटी के इस प्रेम संबंध को लेकर घर काफी समय विवाद भी चल रहा था.

लेकिन पिता के मन में इस रिश्ते को लेकर खटास रह गई थी. लड़की की शादी अरीकोड मंदिर में होना तय हुआ था. शादी वाले दिन भी लड़की का अपने पिता से इस रिश्ते को लेकर बहस हो गई. बस पिता के सिर पर जैसे खून सवार हो गया और उसने अपनी बेटी को ही चाकू घोंप डाला.

You may also like

ताजमहल संरक्षण मामले को लेकर SC में सुनवाई आज, विशेषज्ञ समिति देगी अपने सुझाव

नई दिल्ली : ताजमहल संरक्षण मामले में सुप्रीम कोर्ट