अय्यारी ने पहले दिन कमाई उम्मीद से काफी कम रकम

‘अय्यारी’ रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को जिस तारीफ की उम्मीद थी, वैसी मिल नहीं रही हैं। इसका साफ असर टिकट खिड़की पर होने वाले कलेक्शन पर भी नजर आ रहा है।

जानकार मान रहे थे कि पहले दिन ‘अय्यारी’ को 6 करोड़ रुपए तो कम से कम मिलना ही चाहिए। एेसा हुआ नहीं है और फिल्म की कमाई 5 करोड़ के करीब है। शनिवार के कलेक्शन बता देंगे कि देखने वालों ने इस पसंद किया है या नहीं।

वैसे दो बड़ी फिल्में ‘पद्मावत’ और ‘पैड मैन’ पहले से ही सिनेमाघरों में मौजूद हैं। एक को तीन हफ्ते हो रहे हैं और दूसरी का दूसरा सप्ताह शुरू हो रहा है। एेसे में ‘अय्यारी’ के लिए कमाई आसान नहीं है। इन हालातों की वजह से ही उम्मीद नहीं की जा रही है कि इसकी कमाई नीरज पांडे की पिछली फिल्मों ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ की तरह ही होगी।

बेहद जवान दिखती हैं टाइगर श्रॉफ की माँ, लगती है बिल्कुल

इस फिल्म को नीरज पांडे ने बनाया है। इसका ट्रेलर कमाल का रहा और फिल्म को इसने खूब प्रचार दिलवाया। इसका एक गाना ‘ले डूबा’ भी खासा हिट हुआ है। ट्रेलर में सिद्धार्थ को एक बागी बतौर पेश किया गया है। मनोज बाजपेई उनके पीछे हैं। कहानी में खूब एक्शन है और सस्पेंस भी।

इसकी हीरोइन रकुल प्रीत सिंह साउथ एक बड़ा नाम हैं। रकुल को अपनी नई फिल्म में मनोज बाजपेई का भी साथ मिला है। ‘अय्यारी’ में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी हैं।

Back to top button