अमेठी में राहुल गांधी से मिलने के इंतजार में घंटों लाइन में लगे दिव्यांग

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिन के दौरे पर आज केंद्रीय कार्यालय में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्या सुन रहे हैं। इन दौरान दिव्यांग भी उनके मुलाकात करने के लिए लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। राहुल गांधी आज करीब दो बजे तक अमेठी में रहेंगे। इसके बाद लखनऊ से नई दिल्ली रवाना हो जाएंगे।अमेठी में राहुल गांधी से मिलने के इंतजार में घंटों लाइन में लगे दिव्यांग

अमेठी में आज राहुल गांधी के दौरे के दूसरे दिन अपने लोकप्रिय सांसद से मिलने के लिए भारी भीड़ जमा है। अमेठी में कांग्रेस के केंद्री कार्यालय में रात्रि प्रवास के बाद राहुल गांधी ने आज जनता दरबार लगाया है। उनके भेंट करने के लिए लोगों के साथ ही केंद्रीय कांग्रेस कार्यालय के गेस्ट हाउस के बाहर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ एकत्र है।

राहुल से मिलने के लिया जगदीशपुर विधानसभा के निहालगढ़ कस्बा का दिव्यांग मोहम्मद अयाज बुधवार कल देर रात से ही इस कार्यालय के बाहर डटा है। मोहम्मद अयाज घर मे दरवाजा लगवाने की मांग लेकर आया है। इसके साथ ही छिटपुर गांव का दिव्यांग अरुण कुमार पैर के इलाज के लिष राहुल से मिलने का इंतजार में सुबह छह बजे से गेस्ट हाउस के बाहर खड़ा है। यहां पर जनता दरबार के बाद आज राहुल गांधी वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे।

अमेठी दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी आज दिन में करीब 11-11:30 बजे ताला गांव के वहां मुकुटनाथ इंटर कालेज में किसानों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद दोपहर दो बजे वह 20 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में शहीद अनिल मौर्य के परिवार के लोगों के भेंट करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की