Vogue के लिए ऐश्वर्या ने कराया फोटोशूट, देखें दिलकश तस्वीरें…

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय आए दिन अपने हुस्न के जलवों से सभी को अपना दीवाना बनाती हैं. ऐश की उम्र 44 साल हो चुकी हैं लेकिन अब भी वे बहुत ही हॉट और सेक्सी ही लगती हैं.

ऐश ने हाल ही में एक बहुत ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं इस फोटोशूट में वे singing sensation (Happy fame) Pharrell Williams के साथ नजर आ रही हैं और बहुत ही हॉट लग रही हैं. यह फोटोशूट उन्होंने मैगजीन वोग के लिए करवाया हैं जो बहुत ही शानदार हैं.

 

आप सभी को बता दें कि जल्द ही ऐश्वर्या फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आने वाली हैं. ऐश की इस फोटोशूट की सभी तस्वीरें बहुत ही शानदार हैं. इन सभी तस्वीरों को वोग मैगजीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. ऐश्वर्या और Pharrell ने वोग मैगजीन के कवर पर अपनी जगह बनाई हैं

Vogue के लिए ऐश्वर्या ने कराया फोटोशूट, देखें दिलकश तस्वीरें...

और उसकी तस्वीर शेयर कर वोग मैगजीन ने लिखा हैं Red alert: Pharrell Williams (@pharrell) and #AishwaryaRaiBachchan in our # April 2018 issue. Photographed by: Greg Swales (@gregswalesart). Styled by: Anaita Shroff Adajania (@anaitashroffadajania). Hair: Yianni Tsapatori/ Faze Management (Aishwarya) (@yiannitsapatori). Make-up: Anil Chinnappa (Aishwarya) (@anilc68) आप सभी को बता दें कि ऐश्वर्या इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

दूसरी तस्वीर में एश्वर्या राय और फैरेल ने लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई है. ऐश्वर्या राय ने फैरेल के कंधे पर अपना हाथ रखा है. कुछ समय पहले ही वह फिल्म “ए-दिल-है-मुश्किल” में नजर आई थी. इस फिल्म में ऐश को काफी पसंद किया गया था, अब देखना ये हैं कि फिल्म ‘फन्ने खां’ में ऐश के जलवे कैसे होते हैं, और उनकी ये फिल्म हिट होती हैं या फिर पिट जाती हैं.

 

Back to top button