jio को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने उतारा ये नया प्लान

वोडाफोन भी रिलायंस जियो का मुकाबला करते हुए लगातार आगे बढ़ रहा है। जियो की टक्कर में आए दिन अपने यूजर्स के लिए सस्ते प्लान पेश कर रहा है। हाल ही में वोडाफोन ने रिलायंस जियो के 49 रुपए वाले प्लान को पछाड़ते हुए 47 रुपए वाला प्लान पेश किया है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही और भी कई सारी सुविधाएं मिलेगी। 

वोडाफोन का 47 रुपए वाला प्लान- वोडाफोन का यह प्लान खासतौर पर ग्रामीण लोगों के लिए पेश किया गया है जो एक साथ अधिक पैसे खर्च नहीं कर सकते। वोडाफोन के 47 रुपए वाले प्लान में ग्राहक को 7,500 सेकंड्स यानि 125 मिनट की फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। यूजर्स को 50 फ्री एसएमएस भी दिए दाएंगे। इतना ही नहीं यूजर्स को इस प्लान में यूजर्स को 500 एमबी 2G/3G/4G डाटा भी मिलेगा। वोडाफोन के इस 47 रुपए वाले प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। इन सभी सुविधाओं का लाभ 28 दिन तक मिलेगा।

रिलायंस जियो 49 रुपए वाला प्लान- जियो के इस 49 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को 1 जीबी 4G डाटा का लाभ भी मिलेगा। साथ ही जियो यूजर्स को इसमें जियो टीवी और जियो म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलेगा। जियो के इस प्लान की वैधता भी 28 दिन की है। इन सभी सुविधाओं का लाभ 28 दिन तक मिलेगा।

इसके अलावा जियो का 98 रुपए वाला प्लान भी है जिसमें प्लान यूजर्स को वैलिडिटी 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग के  साथ ही हर रोज 500 एमबी 4G डाटा का लाभ मिलता है।

Back to top button