अभी अभी : वोडाफोन ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉल के साथ मिलेगा डेटा भी

Vodafone ने शुक्रवार को मात्र 9 रुपये नया प्रीपेड पैक पेश किया। यह अनलिमिटेड वॉयस, एसएमएस और 100 एमबी डेटा के साथ आता है। बता दें कि इस पैक की वैधता सिर्फ एक दिन की है। देखा जाए तो कंपनी की कोशिश रिलायंस जियो की बढ़ती लोकप्रियता को चुनौती देने की तो है ही, साथ में अपने सब्सक्राइबर की छोटी से छोटी सहूलियतों को पूरा करने की भी है। नया पैक वोडाफोन के यूपी ईस्ट सर्कल में उतारा गया है। इसके ज़रिए कंपनी लगभग ऐसे ही फायदे के साथ आने वाले एयरटेल के 9 रुपये वाले पैक को चुनौती देना चाहती है। इसका मुकाबला Reliance Jio के 19 रुपये वाले पैक से भी है जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ इस्तेमाल के लिए 150 एमबी डेटा मिलता है।अभी अभी : वोडाफोन ने लॉन्च किया नया प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉल के साथ मिलेगा डेटा भी

9 रुपये के पैक की मदद से पूर्वी उत्तर प्रदेश के वोडाफोन सब्सक्राइबर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल की सुविधा पाएंगे। इसके अलावा 100 एसएमएस भी मुफ्त होंगे। साथ में इस्तेमाल के लिए 100 एमबी डेटा मिलेगा। इस पैक की वैधता एक दिन है। इसका मतलब है कि यूज़र इस पैक के फायदे रीचार्ज के दिन मध्यारात्रि 12 बजे तक पाते रहेंगे। इस सर्कल के सब्सक्राइबर माय वोडाफोन ऐप या पास के रीचार्ज शॉप में जाकर इस पैक को चुन सकते हैं।

बीते महीने वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 349 रुपये का नया पैक लॉन्च किया था। Vodafone के इस प्रीपेड पैक से रीचार्ज करवाने वाले यूज़र को हर दिन इस्तेमाल के लिए 3 जीबी डेटा मिलेगा।

Back to top button