वोडाफोन-आइडिया 599 रुपये का जबर्दस्त पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रहा, आइए जानते हैं डीटेल-

टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने रिचार्ज प्लान्स में तगड़े बेनिफिट दे रही है। बेनिफिट्स के मामले में वोडाफोन-आइडिया के कुछ प्लान रिलायंस जियो और एयरटेल से भी आगे निकल गए हैं। कंपनी का 599 रुपये वाला प्लान इन्हीं में से एक है। 599 रुपये वाले प्लान में वोडाफोन-आइडिया जियो और एयरटेल के मुकाबले ज्यादा फायदे दे रहा है। इस पोस्टपेड प्लान में 2 कनेक्शन के साथ 110जीबी डेटा और कई सारे ओटीटी बेनिफिट दिए जा रहे हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं कि कैसे वोडा का प्लान जियो और एयरटेल से बेहतर है। 

वोडाफोन-आइडिया का 599 रुपये वाला प्लान
कंपनी इस प्लान में दो कनेक्शन ऑफर कर रही है। इसमें प्राइमरी यूजर को इंटरनेट यूज करने के लिए 70जीबी और सेकंडरी यूजर को 40जीबी डेटा दिया जा रहा है। प्लान में कंपनी 200जीबी डेटा रोलओवर भी दे रही है। दोनों मेंबर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर महीने 3 हजार फ्री एसएमएस मिलेंगे। प्लान में प्राइम मेंबर को कंपनी 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम और एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके अलावा इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को जी5 का भी ऐक्सेस मिलेगा। 

रिलायंस जियो का 599 रुपये वाला प्लान
कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रही है। एलिजिबल यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। इस प्लान में अडिशनल सिम बेनिफिट नहीं दिया जा रहा। जियो का यह प्लान डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी देता है। प्लान में जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

एयरटेल का 599 रुपये वाला प्लान
एयरटेल के इस प्लान में फैमिली मेंबर्स के लिए फ्री ऐड-ऑन कनेक्शन दिया जा रहा है। इंटरनेट यूज करने के लिए प्लान में हर महीने 105जीबी डेटा मिलेगा। इसमें प्राइमरी मेंबर को 75जीबी डेटा और ऐड-ऑन मेंबर को 30जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में 200जीबी तक का रोलओवर बेनिफिट भी दिया जा रहा है। प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी देता है। ओटीटी बेनिफिट्स की बात करें तो एयरटेल का यह प्लान 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप और एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस भी दिया जा रहा है। यह प्लान Xstream Mobile पैंक और विंक म्यूजिक के साथ आता है।

Back to top button