Vodafone Idea ने मचाया उत्पात, साल भर तक उठाएं इस दमदार प्लान का फायदा

वोडाफोन और आइडिया एक होने के बाद अब मिलकर नए प्लान्स ला रहे हैं. इसी कड़ी में अब एक नया प्लान आया है. इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पूरे साल भर के लिए उपलब्ध है. इस प्लान की कीमत की बात की जाए तो इसके लिए आपको साल भर के लिए महज 1499 रु का भुगतान करना होगा. Vodafone Idea ने मचाया उत्पात, साल भर तक उठाएं इस दमदार प्लान का फायदा

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट की माने तो आइडिया ने 1499 रूपए का प्रीपेड रिचार्ज आंध्र-प्रदेश एवं तेलंगाना, कोलकाता, केरला, मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ सहित 10 सर्किल के लिए पेश किया है. साथ ही वोडाफोन का यह ऑफर मुंबई, कर्नाटक सहित 5 4G सर्किल में उपलब्ध हुआ है. 

इस प्लान के बारे में अधिक बात की जाए तो पता चलता है कि 1499 रूपए के इस प्लान में ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 1GB डाटा के हिसाब से कुल 365GB डाटा सालभर में दिया जाएगा. साथ ही वोडाफोन और आइडिया के इस प्लान का मुकाबला रिलायंस जिओ के 1699 रूपए वाले प्लान से होगा. इस प्लान की वैधता भी 365 दिनों की है. जबकि जियो इस प्लान में अपने ग्राहकों को हर दिन 1.5GB 4G डाटा देती है और बाकी सुविधाएं वही हैं जो वोडाफोन आइडिया प्रदान कर रही है. 

Back to top button