खुशखबरी : Vodafone दे रहा है फ्री 24GB डाटा, ऐसें करें एक्टिवेट

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी वोडाफ़ोन एयरटेल को करारा जवाब देने के लिए अपने ग्राहकों को फ्री डाटा देने वाली है।  एयरटेल ने हाल ही में सरप्राइज ऑफर पेश किया है जिसमें पोस्टपेड ग्राहकों को 30 जीबी 4जी डाटा फ्री में मिल रहा है। इसी प्लान को चुनौती देने के लिए वोडाफोन ‘Vodafone Delights’ प्लान लाया है।

यह भी पढ़े : वोडाफोन से विलय को मजबूर हुआ IDEA, JIO इफेक्ट समेत ये हैं 5 कारणखुशखबरी : Vodafone दे रहा है फ्री 24GB डाटा, ऐसें करें एक्टिवेट

telecomtalk.info की रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल के टक्कर में वोडाफोन नया ऑफर ला रहा है। इस ऑफर का नाम ‘Vodafone Delights’ होगा जिसके तहत वोडाफोन के ग्राहकों को 2 वेरियंट (3GB/8GB) में फ्री 4जी डाटा मिलेगा। हालांकि यह ऑफर कुछ लकी ग्राहकों को ही मिलेगा।

पहले वेरियंट में 8जीबी 4जी डाटा वोडाफोन रेड पोस्टपेड यूजर को मिलेगा। वहीं जो पोस्टपेड यूजर्स वोडाफोन रेड के सब्सक्राइबर नहीं हैं उन्हें फ्री डाटा के लिए क्लेम करना होगा। इसके लिए उनके पास 4जी मोबाइल होना चाहिए। यह फ्री डाटा अगले तीन महीने तक मिलेगा। वहीं 3जी ग्राहक एक महीने में 3 जीबी डाटा यूज कर सकेंगे। 

कैसे करें एक्टिवेट

इस फ्री डाटा प्लान को एक्टिवेट करने के लिए माय वोडाफोन ऐप डाउनलोड करके ओपन करें। ऐप के नीचे ऑफर सेक्शन पर क्लिक करें। यदि आप लकी हैं तो आपको 24GB FREE Data for you दिखेगा। जिस पर क्लिक करके आप प्लान ले सकते हैं। हालांकि यह ऑफर कुछ चुनिंदा ग्राहकों के लिए है या सभी के लिए यह बात अभी साफ नहीं हो पाई है।
 
Back to top button