Vodafone अपने ग्राहकों के लिए 1 साल की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया शानदार प्लान, जानें अन्य सुविधाएं

 वोडाफोन (Vodafone) अपने ग्राहकों के लिए 999 रुपये का शानदार प्रीपेड प्लान लेकर आया है. इसका प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है. इसमें कस्टमर्स को अनलिमिटेड लोकल+एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा दी गई है. इसके अलावा रोजाना 100 SMS और कुल 12जीबी डाटा दिया जा रहा है. हालांकि, यह प्लान केवल पंजाब सर्किल के लिए उपलब्ध होगा.

वोडाफोन इससे पहले 1699 रुपये का प्लान ला चुकी है. इस प्लान में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग है. इसके अलावा इस में रोजाना 100SMS भी मिलते हैं. यह डाटा प्लान भी है, जिसमें कस्टमर्स को रोजाना 1जीबी 4जी डाटा दिया जा रहा है. लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1 एमबी के लिए 50 पैसे खर्च करने होंगे.

पिछले दिनों वोडफोन ने 16 रुपये का फिल्मी रिचार्ज प्लान लॉन्च किया था. यह डाटा प्लान है, जिसकी वैलिडिटी 1 दिन (24 घंटे) है. इसमें यूजर्स को एक जीबी डाटा दिया जाता है. हालांकि, टॉकटाइम और एसएमएस की सुविधा नहीं है. आइडिया में भी 16 रुपये का ऐसा ही प्लान उपलब्ध है, जिसमें कस्टमर्स को 24 घंटे के लिए एक जीबी डाटा मिलता है.

वोडाफोन के अलावा Airtel और Jio का भी 1699 रुपये का प्लान है. एयरटेल अपने यूजर्स को रोजाना (365 दिनों के लिए) 1 जीबी डाटा देती है. इसके अलावा रोजाना 100 SMS और अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा है. जियो का 1699 रुपये का प्लान भी ऐसा ही है, लेकिन इसमें यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा 365 दिनों के लिए मिलता है.

Back to top button