भारत में लांच हुआ Vivo Y72 5G, दमदार फीचर्स के साथ…

Vivo Y72 5G को पिछले दिनों थाईलैंड में लॉन्च किया गया था. वहीं अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में भी लॉन्च कर दिया है. भारत में थाईलैंड के मॉडल में आपको प्रोसेसर में मुख्य अंतर देखने को मिलेगा. इसके अलावा लगभग सभी फीचर्स एक समान हैं. Vivo Y72 5G स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले दी गई है. इस स्मार्टफोन के साथ यूजर्स 10,000 रुपये के Jio बेनिफिट्स प्राप्त कर सकते हैं.

Vivo Y72 5G: कीमत और उपलब्धता
Vivo Y72 5G को भारत में भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत 20,990 रुपये है. यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है. इसे Prism Magic और Slate Grey कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. यह स्मार्टफोन ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा.

Vivo Y72 5G: लॉन्च ऑफर
Vivo Y72 5G के साथ लॉन्च ऑफर भी पेश किए गए हैं. जिसके तहत HDFC, ICICI और Kotak Bank कार्डहोल्डर्स स्मार्टफोन पर 1,500 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.इसके अलावा डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर ईएमआई की भी सुविधा दी जा रही है. इतना ही नहीं स्मार्टफोन के साथ यूजर्स 10,000 रुपये के Jio बेनिफिट्स भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दिया जा रहा है.

Back to top button