भारत में Vivo V9 स्मार्टफोन आज लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत

भारत में आज Vivo V9 को लॉन्च कर दिया गया है. भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 22,990 रुपये रखी गई है. ग्राहकों को ये स्मार्टफोन पर्ल ब्लैक, शैंपेन गोल्ड और सफायर ब्लू कलर में उपलब्ध होगा. इसे मुंबई में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया. इसकी प्री-बुकिंग 23 मार्च यानी आज से ही शुरू कर दी गई है. इस स्मार्टफोन की बिक्री 2 अप्रैल से शुरू की जाएगी.

भारत में Vivo V9 स्मार्टफोन आज लॉन्च, जानें इसके फीचर्स और कीमत  Vivo V9 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 19:9 रेश्यो के साथ 6.3-इंच फुल-HD+ (1080×2280 पिक्सल) इन-सेल IPS फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है. एंड्रॉयड 8.0 ओरियो बेस्ड ये स्मार्टफोन फनटच OS 4.0 पर चलता है. V9 में 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 626 प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में वर्टिकल पोजिशन के साथ डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसमें 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए गए हैं. दावा किया गया है कि AI तकनीक की मदद से तस्वीरों को बेहतर बनाया जाएगा. साथ ही इसमें HDR मोड भी दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. साथ ही इसमें सेल्फी के लिए खास तौर पर पोर्ट्रेट मोड, AR स्टिकर और फेस ब्यूटी फीचर्स भी दिए गए हैं.

Vivo V9 की इंटरनल मेमोरी 64GB की है जिसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. क्नेक्टिविटी के लिहाज से इसमें FM रेडियो, 4G LTE, डुअल-बैंड Wi-Fi, Bluetooth v4.2, GPS/ A-GPS और USB OTG के साथ माइक्रो-USB सपोर्ट मौजूद है. इसकी बैटरी 3260mAh की है. इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. इस स्मार्टफोन का वजन 150 ग्रामहै.

साथ ही इस स्मार्टफोन में AR स्टिकर्स, फेस अनलॉक और फेस ब्यूटी मोड प्रीलोडेड होगा. इस स्मार्टफोन में Karaoke मोड भी दिया गया है जो आपके म्यूजिक प्लेबैक एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा. साथ ही ये गेम खेलने के दौरान इनकमिंग कॉल्स और मैसेज से आने वाले बैकग्राउंड नॉयस को भी खत्म कर देगा.

Back to top button