भारत में लॉन्च हुआ Vivo V19 ड्यूल सेल्फी कैमरे वाला बेहतरीन फ़ोन, जानें क्या है कीमत

Vivo V19 का भारतीय यूजर्स काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब यूजर्स का इंतजार खत्म हो गया है। क्योंकि कंपनी ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Vivo V19 को भारत में लॉन्च कर दिया है। ड्यूल पंच होल डिस्प्ले के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। इसमें 32MP का ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4,500mAh की बैटरी समेत कई खास फीचर्स की सुविधा दी गई है।

 

Vivo V19 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपये है। जबकि 8GB रैम और 256GB वाले स्टोरेज मॉडल को 31,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन सिल्वर और ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। फोन की सेल 15 मई से शुरू होगी। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon, Flipkart और अन्य ऑनलाइन वेबसाइट्स से खरीद सकेंगे। साथ ही यह फोन भारत में ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।

Vivo V19 में कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मौजूद है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 712 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड किया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

Vivo V19 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, जबकि 8MP का वाइड एंगल लेंस, 2MP का बोकह इफेक्ट और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल है। फोन में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया गया है जो कि इसकी मुख्य यूएसपी है। इसमें 32MP का प्राइमरी सेंसर और 8MPका वाइड एंगल लेंस मौजूद है। फोन के फ्रंट और बैक दोनों दोनों कैमरों में सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो सपोर्ट दिए गए हैं। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है

Back to top button