Home > मनोरंजन > प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं नेहा, कैटरीना संग फोटो हुई वायरल

प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं नेहा, कैटरीना संग फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को इंजॉय कर रहीं हैं। वह आए दिन अपने बेबी बंप के साथ फोटो अपलोड करती रहती हैं। नेहा धूपिया के चेहरे पर मां बनने की खुशी अलग ही झलक रहीं हैं। आपको बता दें​ कि नेहा अपने प्रेग्नेंसी के ​दिनों में काम कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अपकमिंग शो का सीजन 3 शूट किया। उसकी कुछ फोटो वायरल हो रही हैं। जिसमें कैटरीना और नेहा पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं नेहा, कैटरीना संग फोटो हुई वायरल

जी हां, वायरल हो रहे फोटो में नेहा ने ब्लैक कलर का लाइनिंग वाला ब्लैजर पहना हैं इसके साथ व्हाईट रंग का टॉप और महरून कलर की स्कर्ट जिसमें वह बहुत अच्छी लग रहीं हैं। साथ ही कैटरीना ने डार्क हरे रंग का वनपीस पहना हैं जिसमें वह भी बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं। नेहा ने अपना शो ‘नो फिल्टर नेहा सीजन 3’ शूट किया हैं। फोटो अपलोड कर नेहा ने कैप्शन में लिखा हैं – In the can is a wise and wicked chat with the hotness personified ,self proclaimed pyjama lover … katrinakaif…. Coming soon on NoFilterNehaSeason3 only on saavn co produced by wearebiggirl. 

गौरतलब है कि नेहा ने कुुछ दिन पहले ही खुलासा किया था कि वह उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की बात छुपा राखी थी क्योंकि नेहा को ऐसा लग रहा था कि उन्हें शायद फिर काम नहीं मिले। आपको बता दें, नेहा ने कुछ दिन पहले ही अपने बेबी बंप के साथ पूरे ट्रेडिशनल अवतार में रैंप वॉक भी किया। नेहा के साथ पति अंगद बेदी भी रैंपवॉक करते नज़र आए थे। दूसरी ओर बात की जाए कैटरीना की तो वह जल्द ही बड़े पर्दे पर सलमान के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएगी। कैटरीना और सलमान फिल्म ‘भारत’ में एक साथ नज़र आएंगे। 

Loading...

Check Also

रणबीर के साथ रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा- 'मुझे शर्म आ रही है...'

रणबीर के साथ रिश्ते पर पूछे गए सवाल पर आलिया भट्ट ने कहा- ‘मुझे शर्म आ रही है…’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म के अपने सह-कलाकार रणबीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com