कुछ इस तरह नकली हाइमन से आजकल लडकियाँ हो रही हैं वर्जिन, निकलता है नकली खून

आजकल पुरुषो में यह मानसिकता घर कर रही की वो जिस भी लड़की से शादी करे वो वर्जिन होना चाहिए। ऐसे में लड़कियों में यह डर रहता है की कहीं उनकी शादी इसी वजह से टूट न जाए। लडकियां अपने वर्जिन होने के लिए कई जतन कर रही है ऐसे में बाज़ार में कंपनियों ने भी इसकी तैयारी कर ली है।कुछ इस तरह नकली हाइमन से आजकल लडकियाँ हो रही हैं वर्जिन, निकलता है नकली खून

कंपनी नकली हाइमन बना बना कर बेच रही है। महिलाए भी इस हाइमन को खरीद रही है। सबसे ज्यादा यह मुस्लिम महिलाओ द्वारा खरीदा जा रहा है। इसकी मांग बढ़ती ही जा रहे है। कम्पनी वर्जिनिया केयर बहुत ही पतली झिल्ली का पैकेज बेच रही है। इस पतली झिल्ली को महिलाएं अपने वजाइना में लगाती हैं जिससे नकली खून बहता है। जब इस झिल्ली पर दबाव बढ़ता है तो खून बहने लगता है।

यह हाइमन कोई सस्ता नहीं है बल्कि इसकी कीमत 3580.93 है। इसका फिसलकर निकलने का भी कोई चांस नहीं है। जब शारीरिक सम्बन्ध बनाए जाते है तो यह पूर्ण रूप से सुरक्षित रहता है। और इसके रिजल्ट भी काफी अच्छे आते है। इसमें शारीरिक द्रव्य के साथ साथ खून भी निकलता है। इसको बेचने के साथ साथ कंपनी के लोगो ने महिलाओ को यह सलाह भी दी है ताकि वो पूरी तरह से वर्जिन नजर आए। उन्होंने कहा है की पहली बार सम्भोग के वक्त लड़कियों को दर्द का दिखावा करना चाहिए, क्योंकि पुरुष भी यहीं चाहते है।

Back to top button