विराट कोहली रखते है दुनिया का सबसे महंगा पर्स, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

- in खेल

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की लाइफ बड़ी दिलचस्प रही है। जहां एक तरफ उनके फैंस रन मशीन कोहली के स्टाइल को फालो करते हैं, वहीं उनसे जुड़ी कई ऐसी बाते हैं जिन्हें हर कोई जानना चाहता है। हाल ही में साउथ अफ्रीका के लंबे और सफल दौरे के बाद विराट कोहली अपनी पूरी टीम के साथ कुछ दिन आराम कर रहे हैं।

विराट कोहली रखते है दुनिया का सबसे महंगा पर्स, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

 

कोहली के फैन्स खेल के अलावा इस का भी ध्यान रखते हैं कि वो क्या पहनते हैं क्या नहीं। उनके फैन्स स्टाइल के मामले में भी उन्हें फॉलो करते हैं, फिर चाहे वो उनका हेयरस्टाउल हो, टैटू हो या फिर महंगी चीज़ों का शौक़।

 

हाल ही में कोहली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान विराट व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक ट्राउज़र में नज़र आए और साथ ही हाथ में काले रंग का वॉलेट था। एक वेबसाइट की माने तो इस वॉलेट की कीमत करीब 81 हज़ार रुपए है। विराट का वो वॉलेट लुई विटॉन (Louis Vuitton) कंपनी का था। आपको बता दें कि ये फ्रैंच कंपनी है, जो लग्ज़री बैग और पर्स बनाती है।

इस भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी की खूबसूरती देखकर आप भूल जायेगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को, देखे तस्वीरे

 

बता दें कि विराट न सिर्फ एक बल्लेबाज के रूप में बल्कि एक कप्तान के रूप में तेज़ी से आगे बढ़ रहे हैं। विराट 66 टेस्ट की 112 पारियों में 5554 रन बना चुके हैं, इस दौरान वो 8 बार नाबाद रहे। साथ ही उन्होंने 21 शतक, 16 अर्धशतक और 6 दोहरे शतक लगाए हैं। अगर वनडे की बात करें तो 208 वनडे मैचों में 35 बार नाबाद रहते हुए विराट ने 9588 रन बनाए हैं। वहीं टी20 में कोहली 57 मुकाबलों में 18 अर्धशतक की मदद से 1983 रन बना चुके हैं।

 

You may also like

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरआल चैंपियनशिप ट्राफी

52वीं यूपी स्टेट जूनियर (अंडर-14 व अंडर-16) एथलेटिक्स