Home > खेल > करोड़ों कमाकर भी विराट व अनुष्‍का रह रहे है किराए के घर में, किराया सुनकर उड़ जायेंगे होश

करोड़ों कमाकर भी विराट व अनुष्‍का रह रहे है किराए के घर में, किराया सुनकर उड़ जायेंगे होश

टीम इंडिया के स्‍टार बल्‍लेबाज और कप्‍तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं, विराट श्रीलंका में चल रही निदाहास ट्रॉफी नहीं खेल रहे, खाली समय में वह अपना पूरा वक्‍त पत्‍नी अनुष्‍का को दे रहे, दोनों ने सोशल मीडिया पर बीते दिनों काफी रोमांटिक तस्‍वीर पोस्‍ट की, इसमें अनुष्‍का पति विराट को किस कर रही हैं, फैंस उनकी इस तस्‍वीर को खूब शेयर कर रहे हैं, हालांकि दो दिन पहले विराट ने अपने  इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट की थी जिसमें वह एक फ्लैट की बालकनी में खड़े नजर आ रहे हैं.

उन्होंने लिखा था कि अगर आपके घर की बालकनी से ऐसा शानदार नजारा दिखे, तो आप उसे छोड़कर और कहां जाना पसंद करेंगें, आपको बता दें कि यह विराट का खुद का घर नहीं है बल्‍िक वह पत्‍नी अनुष्‍का के साथ किराए पर रहते हैं, हम आपको बता दे कि विराट कोहली ने  साल 2016 में ही विराट ने वर्ली के एक प्रॉजेक्ट स्काई बंग्लो में 8,000 वर्ग फुट का फ्लैट बुक किया था, जो अभी निर्माणाधीन है, इसकी कीमत 34 करोड़ रुपये है, बताया जा रहा है कि विराट-अनुष्का को अपना फ्लैट 2019 तक मिलेगा, इसीलिए उन्होंने 24 महीने के लिए किराये पर घर लिया है.

हम आपको बता दे कि फिलहाल मुंबई के वर्ली में एक किराए के घर में रह रहे हैं, हर महीने वह 15 लाख रुपये का रेंट भी भर रहे हैं, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिलहाल जिस किराए के मकान में रह रहे हैं वह मुंबई के वर्ली में एनी बेसंट रोड पर है, 2675 वर्ग फुट का उनका यह डेरा लीजेंड इमारत की 40वीं मंजिल पर है, रेंट एग्रीमेंट के मुताबिक विराट कोहली ने सिक्योरिटी के तौर पर 1.5 करोड़ रुपये जमा कराए हैं.

बताया जा रहा है कि विराट की तरफ से इस रेन्ट एग्रीमेंट पर उनके बड़े भाई विकास कोहली ने साइन किए थे। इस डील में मुंबई का जो लोकल एड्रेस दिया गया है वो अनुष्का के वर्सोवा के बर्दीनाथ टॉवर के घर का है

Loading...

Check Also

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज की आत्मकथा में बड़ा खुलासा, सहवाग ने जो वादा किया, वो सबसे पहले निभाया

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज की आत्मकथा में बड़ा खुलासा, सहवाग ने जो वादा किया, वो सबसे पहले निभाया

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने अपनी आत्मकथा ‘281 एंड बियॉन्ड’ में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com