विराट-अनुष्का को आशीर्वाद देने दिल्ली पहुंची दादी, पोती को देख नम हो गईं आखें

विराट और अनुष्का ने अपनी शादी पर दादी को न्यौता भले ही न दिया हो, लेकिन उनके रिशेप्शन पर दादी जरूर पहुंच गई हैं। अनुष्का को दुल्हन बने देख उनकी आंखे नम हो गईं।
 

विराट-अनुष्का को आशीर्वाद देने दिल्ली पहुंची दादी, पोती को देख नम हो गईं आखेंबता दें कि, आज दिल्ली के ताज होटल में अनुष्का और विराट का वेडिंग रिशेप्शन है। दोनों ही स्टार ने बहुत कम ही लोगों की मौजूदगी में शादी की। इसलिए अब 21 दिसंबर को दिल्ली में सभी खाल दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन रखा गया है।
 

 इसके लिए अनुष्का की दादी उर्मिला शर्मा और चाचा नीलू शर्मा, मामा अमूल्य बड़ोनी सहित सभी रिसेप्शन के लिए देहरादून से दिल्ली गए हैं। हालांकि दादी उन्हें शादी में न बुलाने के कारण अनुष्का से खफा थीं। लेकिन पोती से मिलने की तमन्ना ने उन्हें बेबस कर दिया।
 

अनुष्का की दादी और नानी भले ही शादी में विराट और अनुष्का को आशीर्वाद नहीं दे पाई, लेकिन अब वह उनके  रिसेप्शन में  में उन्होंने दोनों को आशीर्वाद दिया।
 

उनकी दादी कहती हैं कि, अनुष्का उनकी लाडली पोती है। वे विराट और अनुष्का की जोड़ी को पहले से ही पसंद करती थीं। उनकी दुआ है कि वे दोनों हमेशा खुश रहें।
 
Back to top button