Home > ज़रा-हटके > Viral Video: सिर के ऊपर से निकल गया ट्रक, दर्दनाक हादसे के बाद भी उठ खड़ा हुआ शख्स

Viral Video: सिर के ऊपर से निकल गया ट्रक, दर्दनाक हादसे के बाद भी उठ खड़ा हुआ शख्स

यातायात नियमों को लेकर हम कितने संजीदा है इसका उदाहरण सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है। जहां पुणे में कुछ लोग हेलमेट की शव यात्रा निकाल अंतिम संस्कार कर रहे हैं वहीं एक शख्स को इतने बुरे हादसे में बाद भी बचा लिया।Viral Video: सिर के ऊपर से निकल गया ट्रक, दर्दनाक हादसे के बाद भी उठ खड़ा हुआ शख्स

हेलमेट को लेकर कुछ लोगों का मानना है कि हेलमेट यूजलेस है और कोई काम नहीं आता है, लेकिन सच्चाई ये है कि भारत में आज भी हजारों हादसे हेलमेट न पहनने से ही होते हैं। इसलिए पुलिस हेलमेट पहनकर ही दोपहिया वाहन चलाने को कहती है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखकर आप भी समझ जाएंगे कि हेलमेट कितना जरूरी होता है और आप कभी भी हेलमेट लगाने से परहेज नहीं करेंगे। दरअसल, ट्विटर पर आईपीएस राज तिलक रौशन ने एक वीडियो को शेयर किया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने बताया कि हेलमेट कैसे जान बचा सकता है और सड़क दुर्घटना को कैसे रोक सकता है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार ट्रक के बिलकुल पास चला रहा है और आगे जाने के चक्कर में वो गाड़ी का बैलेंस खो देता है और ट्रक के नीचे आ जाता है। ट्रक का टायर उसके सिर के ऊपर से निकल जाता है, लेकिन उसको एक खरौंच तक नहीं आती है क्योंकि उसने हेलमेट पहना हुआ था।
हादसे में हेलमेट तो चकनाचूर हो गया लेकिन वो बिलकुल ठीक था। हादसे के बाद वो रोड के पास ही बैठ जाता है। 2013 बैच के आईपीएस अफसर राज तिलक रौशन नागपुर के ट्रैफिक डीसीपी हैं। उनके इस वीडियो लोग काफी शेयर कर रहे हैं। साथ ही हेलमेट पहनने के लिए भी जागरुक कर रहे हैं।

Loading...

Check Also

सुहागरात पर दूल्हे ने जब देखा दुल्हन का यह पार्ट तो डर से कांपने लगा, बोला इतना बड़ा…

सुहागरात पर दूल्हे के उड़े होश, जिसे समझा था दुल्हन वो निकली किन्नर। जी हां उन्नाव के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com