#Viral Video : इस टॉप एक्ट्रेस ने किए न्यूड सीन, मम्मी-पापा ने दी इजाजत

- in 18+, वायरल

मराठी फिल्म एक्ट्रेस नेहा महाजन का एक न्यूड वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। ऐसी खबर है कि ये वीडियो किसी मलयालम फिल्म ‘छायम पोस्सिया विदु’ का हिस्सा है। लेकिन ऐसे आपत्तिजनक सीन होने के कारण फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया। नेहा मराठी फिल्मों की सफल एक्ट्रेस हैं।#Viral Video : इस टॉप एक्ट्रेस ने किए न्यूड सीन, मम्मी-पापा ने दी इजाजत

अचानक इंटरनेट पर हो गया लीक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का कुछ हिस्सा अचानक इंटरनेट पर लीक हो गया है। कुछ सेकेंड्स का ये वीडियो बेहद अश्लील है। वीडियो वायरल होने के बाद से नेहा सुर्खियों में आ गई हैं। इस पूरे मामले पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा,  “किरदार की जरुरत थी, इसलिए न्यूड सीन किया। मैंने अपने माता-पिता से इस सीन को लेकर पहले चर्चा की थी। इसमें कोई अश्लीलता नहीं है।”

साल 2015 में ‘द पेंटेड हॉउस ‘नॉवेल पर बेस्ड ‘छायम पोस्सिया विदु’ नाम की एक मलयालम फिल्म बनी थी। फिल्म में कई न्यूड सीन होने की वजह से सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने के लिए इन दृश्यों को हटाने की शर्त रखी, जिसे फिल्म के निर्माताओं ने खारिज कर दिया था। इसे नियमों का उल्लंघन बताते हुए सेंसर बोर्ड से फिल्म का सर्टिफिकेट नहीं दिया गया और फिल्म इंडिया में बैन हो गई थी। तकरीबन एक साल बाद अचानक फिल्म के वही दृश्य इंटरनेट पर लीक हुए हैं जिनको लेकर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी। लीक हुए वीडियो में नेहा बिना कपड़ों के बाथरूम और बेड रूम में नजर आ रही हैं।

 

साभार : न्यूज़ मंथन . कॉम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भोपाल रोड शो के दौरान एक बार फिर राहुल गांधी ने मारी आंख, देखें वीडियो

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद के