#Viral Video आप के मंत्री संदीप कुमार की काली करतूत का हुआ पर्दाफाश

- in Mainslide, बड़ी खबर

केजरीवाल और उनकी पार्टी महीनों से यही चिल्ला रहे हैं मोदी जी हमें काम करने नहीं देते, मोदी जी हमारे नेताओं को फंसा रहे हैं और केंद्र सरकार पर अन्य कई झूठे आरोप । परंतु जो सच केजरीवाल के महिला मंत्री संदीप कुमार के बारे में सामने आया है वो चौंका देने वाला है ।pb-768x561

संदीप को 2 महिलाओं के साथ आपत्तीजनक स्थिति में पाया गया और इसकी सीडी एबीपी न्यूज़ ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख श्री अरविंद केजरीवाल को सौंप दी। आइये आपको दिखाते हैं आम आदमी पार्टी के इन मंत्री की काली करतूतों की कुछ तस्वीरें :

क्या है सीडी में ?

आपत्तिजनक सीडी में दिल्ली के महिला विकास मंत्री संदीप कुमार दो अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं. एबीपी न्यूज ने केजरीवाल से रात 8 बजे उनसे इस विषय पर पक्ष मांगा. इसके बाद केजरीवाल ने रात 8.30 बजे केजरीवाल ने हटा दिया. मंत्री संदीप कुमार से एबीपी न्यूज लगातार संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

केजरीवाल ने ट्वीट कर मंत्री को हटाया

एबीपी न्यूज़ के खुलासे के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ”संदीप कुमार की आपत्तिजन सीडी मिली. आम आदमी पार्टी सार्वजनिक जीवन में शुचिता की पक्षधर है. हम इसे बर्दास्त नहीं कर सकते. हम संदीप कुमार को तत्काल प्रभाव से हटा रहे हैं.”

loading...
=>

You may also like

दीपावली से पहले रेलवे कर्मचारियों को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, मिलेगा…!

नई दिल्ली। दिवाली के पहले केंद्र सरकार ने