वायरल हुआ शमी का बैंक स्टेटमेंट हर माह सीन को देते हैं इतने रूपये

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जिंदगी में तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहा. शमी के पारिवारिक रिश्तों में विवाद इस कदर हावी हो चुके हैं, जिससे हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं.

हाल ही में शमी ने पत्नी हसीन जहां द्वारा खुद पर लगाए गए बैंक खाता ब्लॉक करने के आरोप पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि हसीन ने हाल ही में एक लाख रुपए खाते से निकाले और दूसरा चेक कैश भी नहीं होने दिया, क्योंकि घर खर्च के लिए 1 लाख रूपये महीना काफी होता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हसीन जहां अपने पति शमी के ही डेबिट कार्ड का इस्तेमाल कर रही थीं. हालांकि, शमी ने अपने बैंक अकाउंट में लेनदेन को लेकर रोक लगा दी.

इससे परेशान होकर हसीन ने शमी पर आरोप लगाया कि शमी ने बेटी और घर खर्चे के पैसे निकालने पर भी रोक लगा दी. अगले दिन शमी ने खुलासा किया कि हसीन जहां एक-एक लाख रुपए के दो चेक लेकर बैंक गई थीं और उन्होंने एक लाख रूपये खाते से निकाले.

शमी की बैंक स्टेटमेंट में यह साफ देखा गया है कि 1 चेक जिसका नंबर 303718 है, हसीन के एकाउंट में क्रेडिट हो गया जबकि दूसरा रोक दिया गया कि 1 लाख रूपये महीना बहुत होगा.

IPL से पहले पंजाबी पगड़ी में सामने आई गेल की पहली तस्वीर

इससे पहले शमी ने हसीन जहां पर बेटी के बीमा में धांधली का आरोप लगाया था. शमी ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया था कि हसीन ने उनसे बेटी का बीमा कराने के लिए पैसे मांगे थे. उस रकम में से हसीन जहां ने कुछ पैसों का बीमा बेटी के नाम पर कराया और बाकी के पैसे का खुद का बीमा करा लिया.         

शमी ने कहा था, ‘जब मैं एक विदेश दौरे के लिए कहा था तो हसीन जहां ने मुझे फोन किया था. उसने मुझसे फोन पर कहा था कि बेटी के लिए 15 लाख रुपए का बीमा कराना है. उसकी बात सुनकर मैंने कह दिया था कि ठीक है, मैं तुम्हें पैसे दे दूंगा, तुम बीमा करा लेना.  

शमी ने कहा, ‘विदेश दौरे के बाद जब मैं घर वापस आया तो मैंने बीमा के कागज देखे. बीमा के कागज देखकर मेरे होश उड़ गए थे. हसीन जहां ने हमारी बेटी के नाम केवल 5 लाख रुपए का बीमा कराया था, जबकि अन्य 10 लाख का बीमा उसने खुद के नाम करा रखा था.’

शमी ने यह भी कहा था कि ‘हसीन पर मैंने एक साल में डेढ़ करोड़ खर्चे कर दिए हैं. वह मेरे कार्ड से शॉपिंग करती थी. मैंने हमेशा परिवार की जिम्मेदारियां निभाई हैं और अगर मैं गुनहगार साबित हुआ तो मुझे फांसी पर लटका देना.’

Loading...

Check Also

इस पाक क्रिकेटर से शादी करने के बाद चर्चा में आई थी ये भारतीय टेनिस खिलाड़ी

भारत की ओर से टेनिस में अपना करियर बनाने वाली सानिया मिर्जा ने अब तक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com