वायरल हुई अजय देवगन की हॉट बहन की हॉट तस्वीरें, खूबसूरती देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

- in मनोरंजन

अजय देवगन का नाम आते ही हम सबके दिमाग में एक शांत, गंभीर और बेहतरीन एक्टर की छवि बनती है. आज उन्हें इंडस्ट्री में आये 26 साल हो चुके हैं. वह आज जितने अच्छे कलाकार हैं उतने ही अच्छे कलाकार वह बचपन में भी थे. अजय देवगन ने इतना नाम कमाया है कि उनकी फैन फॉलोइंग भारत के साथ-साथ दुनियाभर के देशों में है. आज दुनियाभर में उनके करोड़ों फैन हैं.

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार हैं जो बतौर बाल कलाकार अपने करियर की शुरुवात कर चुके हैं. अजय देवगन भी उनमें से एक हैं. उन्होंने बचपन में ही अपनी अदाकारी से सबको हैरान कर दिया था. बचपन में ही इनकी एक्टिंग देखकर दर्शक समझ गए थे कि बड़ा होकर यह बॉलीवुड में बहुत नाम कमायेगा. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम अजय नहीं बल्कि उनकी बहन की बात करेंगे. जी हां, क्या आप जानते हैं अजय देवगन की एक खूबसूरत बहन भी है?

बहन हैं बेहद खूबसूरत

बता दें अजय देवगन की बहन का नाम नीलम देवगन है. नीलम दिखने में बेहत हॉट और ग्लैमरस है. इतने बड़े स्टार की बहन होने के बावजूद वह खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. लेकिन हां, उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव पाया जाता है. वह आये दिन अपनी नयी-नयी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. नीलम दिखने में इतनी गॉर्जियस हैं कि उनकी तस्वीरें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

भले ही वह अजय देव्ग्गन की तरह मशहूर नहीं हैं. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अजय से कम नहीं है. इंस्टाग्राम पर लाखों लोग नीलम को फॉलो करते हैं. बॉलीवुड में बड़े स्टार्स के बच्चों या भाई बहन को आसानी से फिल्मों में ब्रेक मिल जाता है. लेकिन नीलम ने अपने भाई के स्टारडम का फायदा उठाने की कभी कोशिश नहीं की. वह बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट्स में भी जाना पसंद नहीं करतीं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए नीलम देवगन की कुछ अनदेखी तस्वीरें लेकर आये हैं. इन तस्वीरों को देखकर यकीनन आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. नीलम खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. यदि आज वह बॉलीवुड में होतीं तो एक अच्छा मुकाम जरूर हासिल करतीं.

बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस की अब होगी ऐसी हालत, वजह जानकर आपके उड़ जायेंगे होश

बता दें, 90 के दशक में अजय देवगन ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की थी. एक्शन फिल्में ज्यादा करने की वजह से वह एक्शन हीरो के रूप में मशहूर हो गए थे. लेकिन जब अजय देवगन ने कॉमेडी में अपना हाथ आजमाया तब समझ आया कि ये बॉलीवुड में सबके गुरु हैं. अब तक अजय देवगन ने अनेकों हिट फिल्में दी हैं. बतौर एक्टर उनकी पहली फिल्म ‘फूल और कांटे’ थी. दृश्यम, सिंघम, गंगाजल, दिलवाले, अपहरण, शिवाय, आदि उनकी हिट फिल्मों में शुमार है. अजय देवगन ने पहली बार फिल्म ‘प्यारी बहना’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था. रिपोर्ट्स की मानें तो आज अजय देवगन एक फिल्म के लिए 25 करोड़ से भी ज्यादा चार्ज करते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अजय प्रतिभा के धनी है तभी तो उनके फैन्स को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. खैर,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस को देखकर लोगो के उड़े होश, तस्वीरे देख पागल हो जाएगे

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार रहा चुकी