वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की एक पोस्ट की कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप

- in मनोरंजन

करोड़ों युवाओं के दिल पर कब्जा जमाने वाली वायरल गर्ल और एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अब कमाई के मामले में नए रिकॉर्ड बना रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है. दरअसल, प्रिया प्रकाश के कई वीडियो वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर की संख्या 50 लाख से भी ज्यादा हो पहुंच चुकी है. इतनी बड़ी संख्या में फॉलोअर होने के बाद प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बड़े ब्रैंड का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये चार्ज लेती हैं.

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश की एक पोस्ट की कमाई जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ा
इसके अलावा कई बड़े ब्रांड प्रिया प्रकाश के पास विज्ञापन का प्रस्ताव लेकर पहुंच रहे हैं. खबरों की मानें तो प्रिया सोशल मीडिया के माध्मय से कमाई करने वाली कई सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ चुकी हैं. प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि इंटरनेट पर छाने के बाद उन्होंने गूगल सर्च के मामले में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया.

एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर
एक ही दिन में उनके 6 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर बने थे. फिलहाल उनके फॉलोअर की संख्या 51 लाख तक पहुंच गई है. प्रिया फॉलोअर के मामले में अमेरिकन रियल्टी टीवी स्टार काइली जेनर और फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो की बराबरी कर ली है. यह दो सेलीब्रिटी ही एक दिन में 6 लाख से ज्‍यादा फैन्‍स बनाने में सफल रहे हैं. प्रिया प्रकाश के इंटरनेट स्टार बनने के बाद जब मीडिया ने उनसे बात की तो उन्होंने कहा मेरे लिए यह बहुत सुखद है. मुझे नहीं पता कि मैं अपनी खुशी का इजहार कैसे करूं.

बंद होने वाला है फेमस टीवी शो ‘सावधान इंडिया’? वजह जानकर हैरान हो जायेंगे

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने