जिम में साथ पसीना बहाते दिखे विराट और अनुष्का, VIDEO में बोले…

- in मनोरंजन, वायरल

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों के तौर पर जाने जाते हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर कोई समझौता नहीं करते। इसका नतीजा यह है कि टीम इंडिया के हर खिलाड़ी उनकी फिटनेस से प्रेरित होकर अब जिम में समय देता है। परिणाम मैदान पर शानदार फिल्डिंग के रूप में नजर आ ही आ रहा है।जिम में साथ पसीना बहाते दिखे विराट और अनुष्का, VIDEO में बोले...

विराट जून में इंग्लैंड दौरे की तैयारी के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने जाने वाले थे, लेकिन गर्दन में चोट के कारण वह नहीं जा सके। इस चोट ने भले ही मैदान से उन्हें दूर कर दिया, लेकिन उन्होंने जिम में एक्सरसाइज करना नहीं छोड़ा है। इस बार तो एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का भी उनके साथ पसीना बहातीं नजर आ रहीं हैं।

हाल ही में विराट ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया। बुधवार देर रात पोस्ट किए वीडियो में पहले तो विराट ही नजर आते हैं। बाद में ट्रेडमिल में भागती अनुष्का भी दिखतीं हैं। कोहली ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ट्रेनिंग टूगेदर मेक्स इट इवेन बेटर।’ मतलब साथ-साथ ट्रेनिंग इसे और बेहतर बनाता है।

वीडियो में विराट ने कहा,  ‘अनुष्का उनसे ज्यादा कार्डियो कर सकती हैं और वो काफी मजबूत हैं।’मालूम हो कि हाल ही में 24 मई को अनुष्का ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ द्वारा चलाए गए अभियान ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ के तहत विराट कोहली को चुनौती दी थी, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली द्वारा दिया गया फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट किया था। इस दौरान अनुष्का ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मैं तुम्हारा फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट करती हूं और अब मैं आप लोगों को दिखाने जा रही हूं अपना पसंदीदा वर्कआउट। उम्मीद है आप इसे ट्राय करेंगे। इस पोस्ट में अनुष्का ने अपने कई फ्रेंड्स को टैग किया था।

Training together makes it even better! ♥️♥️♥️ @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि