विडियो: इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल का यह गाना, यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ अब पूरी तरह रिलीज को तैयार है, जो 18 मई से सिनेमाघरों में होगी. मगर इसी बीच फिल्म का गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा चुका है. इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. हालांकि यह सिर्फ ऑडियो ट्रैक है, जिसे एक मई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और महज दो दिनों में इसके अब तक के कुल व्यूज 320,562 हैं. 

विडियो: इंटरनेट पर छा गया खेसारीलाल का यह गाना, यूट्यूब पर बनाया रिकॉर्ड

फिल्म से खेसारीलाल को काफी उम्‍मीदें हैं
बता दें, निर्देशक अशलम शेख की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ से खेसारीलाल यादव को काफी उम्‍मीदें हैं. दरअसल, इस फिल्‍म से उनकी बेटी कृति पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. इस फिल्‍म में अपनी बेटी की एंट्री से खेसारीलाल यादव काफी सकारात्‍मक महसूस कर रहे हैं. उनका कहना है कि कृति में काफी प्रतिभाशाली बच्‍ची है और मेरी जान है. उसने इस फिल्‍म में जिस तरीके से काम किया है, उससे मुझे लगता है कि वह आने वाले दिनों बड़ी स्‍टार बनेगी. इसके अलावा कृति मिलनसार और काफी समझदार भी है, तभी सेट पर उसकी सभी से फ्रेंडशिप हो गई थी.’ बता दें कि खेसारीलाल की हीरोइन काजल राघवानी से कृति की खूब जमती थी.

करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का टीवी रिमेक बनाएंगी एकता कपूूर

 

आम्रपाली दुबे की जमकर तारीफ
खेसारीलाल यादव ने ये बातें ‘दुल्हिन गंगा पार के’ के फर्स्‍ट लुक लॉन्च के मौके पर मुंबई में कही थी. इस दौरान उन्‍होंने फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस में दिखने वाली आम्रपाली दुबे की जमकर तारीफ की थी और कहा था कि आम्रपाली इंडस्‍ट्री की खूबसूरत और टेलैंटिड अदाकारा में से एक हैं. आज तक मैंने उनके साथ कभी काम नहीं किया था, मगर इस फिल्‍म में मैं एक गाने में उनके साथ आ रहा हूं. उन्‍होंने आज कल यू-ट्यूब पर अपने गानों से आग लगा रखी है. वो इंडस्‍ट्री की ऐसी पहली अदाकारा हैं, जिसकी फैन फॉलोइंग यू-ट्यूब पर इतनी शानदार है. उनके साथ काम करने में मुझे काफी मजा आया. उम्मीद है हमारे गाने को लोग खूब पसंद करेंगे.

Back to top button