VIDEO: इस पाकिस्तानी लड़की ने डांस की आड़ में किया कुछ ऐसा जिसे देख लोगों ने शर्म से बंद कर ली आँखे

- in ज़रा-हटके, वायरल

आज तक आपने पाकिस्तानीयों को अक्सर भारतीयों की सभ्यता और हमारी संस्कृति के बारे में ओछी टिप्पणियां करते हुए आसानी से देखा जा सकता है। इसके लिए कई बार तो हम सोशल मीडिया पर भी इस प्रकार की टिप्पणियो के बारे में पढ भी सकते हैं और सुन भी सकते हैं।
इस दुनिया में आपने एक से एक लोग देखें होंगे जिनके शौक वाकई में गजब के होते है। वहीं आपने कई डांस के शौकिन लोगों को भी देखा होगा जो अपने टैलेंट को किसी भी वजह से अभी तक बाहर नहीं निकाल पाए थें लेकिन अब सोशल मीडिया के जरिए वो काफी नाम बटोर रहे हैं।

VIDEO: इस पाकिस्तानी लड़की ने डांस की आड़ में किया कुछ ऐसा जिसे देख लोगों ने शर्म से बंद कर ली आँखेजी हां आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्‍लेटफार्म बन गया है जहां लोग वाकई में काफी कुछ कर सकते हैं सोशल मीडिया के जरिए ही लोग एक घंटे में फेमस हो जाते हैं बस जरूरत है कुछ अलग व अनोखा करने की। जिसे देखने से ही लग जाए कि वाकई में इसमें कुछ बात है। जी हां वैसे तो इस समय दुनिया में डांसर की कोई कमी नही हैं। सोशल मीडिया पर हम सभी अनेको डांस विडियो देख चुके हैं। कई बार तो इसके जरिए ऐसे ऐसे डांसर सामने आए हैं जिसका नाम आजतक आपने कभी नहीं सुना होगा लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उन्‍हें काफी पसंद करने लगे और फिर वो मशहूर हो गए।

लेकिन वहीं कई बार कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिसमें डांस के नाम पर कुछ और ही परोसा जा रहा हैं। आज इंटरनेट पर पाकिस्तान की डांसर का एक ऐसा हॉट और सेक्सी वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आप भी पाकिस्तान की असलियत को पहचान जाएंगे। जो कि शर्म के सभी पर्दो को तोड़कर अश्लीलता से भरा डांस करती है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो बरसात में शूट किया गया है।

आज हम आपके लिए एक ऐसा डांस विडियो लाये हैं जिसको देखकर आपकी आँखे खुली की खुली रह जाएगी। इस विडियो में एक लडकी ने ऐसा कुछ किया जिसके विडियो ने इस समय इन्टरनेट पर हलचल मचा कर रखा हैं। आपको बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें ये लड़की पाकिस्‍तानी लिवाज पहने दिख रही है। जो कि सफेद कलर का है। वहीं ये भी बता दें कि अभी तक इस वीथ्‍डयो को 6 लाख से ज्‍यादा व्‍यू मिल चुके हैं।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो विडियो पाकिस्तान के सियालकोट का है जहां एक लड़की ने डांस के नाम पर कैमरे के सामने खड़े होकर कुछ ऐसा किया है जो बेहद ही शर्मसार कर देने वाला है। कहने को तो ये लडकी डांस कर रही हैं लेकिन डांस की आड़ में ऐसा कुछ भी दिखा रही हैं जिसको देखकर हर कोई शर्म के कारण अपनी आँखे फेर लेगा।

डांस करना एक कला है लेनिक इस दुनिया में ऐसे लोग है जो डांस के नाम पर ऐसी अश्‍लील हरकत करने लगते हैं जो वाकई में बेहद ही शर्मनाक होती है। खासकर अगर पाकिस्‍तान की बात करे तो कई बार एेसा वीडियो सामने आया है जिसमें डांस व मुजरा के नाम पर लड़कियां अश्‍लीलता परोसती है। किसी भी कला को गलत तरीके से प्रदर्शित करना सही नहीं होता चाहे तवो कोई भी कला हो।

देखें वीडियो:

You may also like

हज़ारों साल पहले गायब हो गया था ये शहर, इस तरह आया सामने…

कई बार ऐसी चीज़ों सामने आ जाती हैं