VIDEO: वायरल हुआ युवक की माैत का दिल दहला देने वाला वीडियाे, कृपया कमजाेर दिल वाले न देखें

दिल दहला देने वाला एक और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हम लोग जब इन्‍हे देखने जाते है, तो काफी सावधानी बर्तने को कहा जाता है और वहां के कर्मचारी भी बहुत ही सावधानी रखते है, फिर भी कुछ घटनाये ऐसी हो जाती है जो कि दिल को दहला देती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक ऐसी घटना सामने आयी है जो रोंगटे खड़े कर देने वाली है. इन दिनों इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

VIDEO: वायरल हुआ युवक की माैत का दिल दहला देने वाला वीडियाे, कृपया कमजाेर दिल वाले न देखेंइस वीडियो में आप साफ-साफ़ देख सकते हैं कि किस तरह से एक भालू एक आदमी को बुरी तरह से अपने जबड़े में दबोचे हुए है. देखने में लगता है कि यह घटना किसी चिड़ियाघर की है, लेकिन कहां की है इसकी अभी तक सही जानकारी नहीं मिल सकी है. इस वीडियो में आप यह भी देखेंगे कि किस तरह चिड़ियाघर की चारदीवारी पर खड़े लोग भालू को डंडे, पत्थर मारकर धमका भी रहे हैं.

पर इन सबको अनदेखी करते हुए भालू निर्दयतापूर्वक उस व्यक्ति को मार रहा है. अंत में भालू युवक को घसीटते हुए अपने पिंजरे की ओर ले जाता है और उसे वहीं मार डालता है. इस तरह की घटनाओं की संख्या कुछ ज्यादा ही बढ़ गयी है अब तो अपने घरों के बच्चों को भी वहां ले जाने में डर  सा लगता है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो. अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !

 

Back to top button