VIDEO: बहू से ससुर कहते थे मैं तुम्हारा खर्च चलाता हूं, तुम मेरी ख्वाहिशें पूरी करो !

- in अपराध, वायरल

कुछ लोग रिश्तो की अहमियत नही समझते है और गंदी हरकते करते है ऐसी ही एक शर्मनाक हरकत के बारे में बताने जा रहे है …
दरअसल टेल्को मनीफीट में स्क्रैप कारोबारी ससुर अपने बहु के साथ दुष्कर्म करना चाहता था जब भी उसे मौका मिलता था वह बहु के साथ अश्लील हरकते करने लगता था जब बहु तंग आ गयी तो उसने ससुर की काली करतूतों का चिट्ठा खोलने के मकसद से दुष्कर्म की कोशिश करते हुए विडियो बना लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. विडियो देखने के बाद पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफतार कर लिया है पीडिता के परिवार वालो ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग भी की.

VIDEO: बहू से ससुर कहते थे मैं तुम्हारा खर्च चलाता हूं, तुम मेरी ख्वाहिशें पूरी करो !VIDEO: बहू से ससुर कहते थे मैं तुम्हारा खर्च चलाता हूं, तुम मेरी ख्वाहिशें पूरी करो !पुलिस ने सोमवार को बताया कि पीडिता के पिता के अनुसार ससुर ओमप्रकाश जायसवाल कई दिनों से उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था इसी वजह से तंग आकर उनकी बेटी कई दिनों से अपने मायके भिलाई में रह रही थी कुछ ही दिन पहले मैंने बेटी को समझा बुझाकर भेजा था मुझे उम्मीद थी कि शायद अब ससुर सुधर जाए लेकिन ऐसा नही हुआ. होली के दिन से ही ससुर रंग लगाने के बहाने बेटी को परेशान करने लगा.

जब बेटी तंग हो गयी तो उसने ससुर की करतूतों का विडियो बना लिया. विडियो में बहु किचन में खाना बना रही थी और ससुर जबरदस्ती उसे गले लगाता है और अश्लीलता करता है. इस दौरान बहु खुद को बचाने की कोशिश भी करती है महिला ने विडियो अपने घर वालो को भेज दिया बाद में घरवाले उस विडियो को लेकर टेल्को थाणे पहुँच गए . पीडिता ने बताया कि पति ससुर का काम संभालते है.

अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गयी विडियो !

You may also like

तो इसलिए पति ने पत्नी से कह दी अपने पिता से संबंध बनाने की बात, सुनकर आ जाएंगे आंखों में आंसू

महिला का कहना है कि ससुर के साथ