VIDEO: खुद को देवी बताने वाले राधे माँ ने की ऐसी हरकत कि शर्म से आँखें झुका लोगे

खुद को देवी बताने वाली राधे माँ और विवादों का दामन चोली का साथ हैं. आए दिन राधे माँ के किसी ना किसी विवाद में फसने की खबर आती रहती हैं. हाल ही में राधे में दिल्ली पुलिस थाने में SHO की कुर्सी पर रानी की तरह बैठी नजर आई थी. जिसके बाद मीडिया में उनकी खूब चर्चा हुई थी और कई लोगो ने पुलिस की वर्दी का अपमान करने के लिए SHO को खरी खोटी भी सुनाई थी.

लेकिन इस बार तो राधे माँ ने हद ही कर दी. हाल ही में इन्टरनेट पर राधे माँ का एक विडियो लीक हुआ हैं. इस विडियो में राधे माँ अपने देवी के अवतार में नहीं बल्कि मॉडर्न कपड़ों में नजर आ रही हैं. राधे माँ के आस पास उनके भक्त खड़े हैं जबकि उनके समीप एक टल्ली बाबा सफ़ेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं.

इस विडियो में हर कोई नाच गाना कर रहा हैं. लेकिन हद तो तब हो गई जब राधे माँ नाचते नाचते टल्ली बाबा की गोद में जा चढ़ी. राधे माँ के गोद में आते ही टल्ली बाबा खुश हो गए और राधे माँ को हिलाते हुए डांस करने लगे. यह पूरी घटना के दौरान आसपास काफी लोग नजर आ रहे थे.

जानकारी के मुताबिक यह विडियो कुछ दिनों पहले का हैं और इसकी लोकेशन मुंबई बताई जा रही हैं. राधे माँ के इस अश्लील डांस का विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. जहाँ एक तरफ कुछ कमजोर मानसिकता के लोग इस विडियो को एन्जॉय कर रहे हैं तो वहीँ भारी संख्या में अन्य लोग राधे माँ की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं.

राधे माँ हमेशा से ही त्रिसुल के साथ अपने विचित्र पोज देने के लिए जानी जाती हैं. वो वैसे तो वो खुद को देवी का अवतार कहती हैं लेकिन उनकी हरकतों को देख उनमे देवी वाली कोई भी बात नजर नहीं आती हैं. आपको बता दे कि यह कोई पहली बार नहीं हैं जब राधे माँ का मॉडर्न कपड़ो में कोई विडियो वायरल हुआ हो. इसके पहले भी राधे माँ एक लाल स्कर्ट पहने डांस करती एक विडियो में नजर आ चुकी हैं.

अब ऐसे में सवाल यह उठता हैं कि इतने सारे सबुत होने के बाद भी ये भक्त लोग ऐसे बाबा को फॉलो क्यों करते हैं. हाल ही में राम रहीम और आसाराम जैसे बाबाओं की पोल खुल चुकी हैं. अब राधे माँ की हरकतों को देख ऐसा लगता हैं कि अगला नंबर उन्ही का हो सकता हैं.

 
Back to top button