VIDEO: नशे की हालत में थीं ये टीवी एक्ट्रेस, खुलेआम कर दी ऐसी हरकत

टीवी एक्ट्रेस सारा खान का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि इंटरनेट पर हंगामा मचाने वाला एक और वीडियो सामने आ गया है। दरअसल टीवी की ‘नागिन’ यानी मौनी रॉय ने अपनी दोस्त के साथ ऐसी हरकत कर दी कि वीडियो तो वायरल होना ही था।VIDEO: नशे की हालत में थीं ये टीवी एक्ट्रेस, खुलेआम कर दी ऐसी हरकत

वीडियो में एक्ट्रेस मौनी रॉय सेल्फी वाले अंदाज में अपनी बेस्ट फ्रेंड की तारीफों के कसीदे पढ़ते हुए गाना गाती हैं। गाने के बीच में ही उनकी दोस्त और संजीदा शेख वीडियो में आती हैं और दोनों एक दूसरे को लिप किस करती हैं। जिसके बाद अब ये वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो एक पार्टी का है जब मौनी रॉय ने अपनी बेस्टफ्रेंड्स के साथ पार्टी की और उस दौरान वो नशे में थीं। मौनी रॉय ने इस पार्टी की तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, ‘दोस्त ही परिवार है और मैं इन सबकी शुक्रगुजार हूं।’

संजीदा शेख अपने टीवी सीरियल ‘क्या होगा निम्मो का’ और ‘एक हसीना थी’ से खासी फेमस हुई थीं। इसके अलावा वो ‘नच बलिए’ में भी नजर आई थीं। वहीं मौनी रॉय की बात करें तो ‘नागिन’ से फैंस को दीवाना बना चुकीं मौनी रॉय अब बॉलीवुड की राह पर हैं और उनके हाथ इस वक्त 3 बड़ी फिल्में हैं।

इससे पहले हाल ही में टीवी एक्ट्रेस सारा खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो बाथटब में न्यूड थीं। बाद में ये वीडियो उन्होंने हटा लिया और सफाई दी थी कि ये वीडियो उनकी बहन की गलती की वजह से पोस्ट हो गया था।

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/Bj-MsRfgy8Q/?taken-by=ximouniroyx

Back to top button