VIDEO: अपने इस देवर के साथ जमकर थिरकीं भाभी अनुष्का

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, का दिल्ली में चाणक्यपुरी स्थित ताज होटल के दरबार हॉल में रिसेप्शन संपन्न हुआ। रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई दिग्गज शामिल हुए। इस दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने भी विरुष्का के रिसेप्शन में शिरकत किए। रिसेप्शन के दौरान कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का ने सबके साथ मिलकर जमकर डांस किया।

VIDEO: अपने इस देवर के साथ जमकर थिरकीं भाभी अनुष्कावहीं, टीम इंडिया के गब्बर नाम से मशहूर शिखर धवन ने खूब जमकर डांस किया। टीम इंडिया के अपने इस देवर के साथ अनुष्का भाभी जमकर थिरकी। दरअसल, इस डांस का वीडियो virushka_folyf नाम से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है, जिसमें गब्बर, भाभी अनुष्का के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 9 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि कई लोग कमेंट्स कर चुके हैं।

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा, इटली के मिलान में शादी के गुरुवार को पहली रिसेप्शन पार्टी दी है और अगला रिसेप्शन पार्टी 26 दिसंबर को मुंबई में है। मालूम हो कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली के मिलान में शादी रचाई थी। इन दोनों ने शादी को काफी सीक्रेट रखा। किसी को कानो-कान खबर तक नहीं लगी। खबरों की माने तो इस शादी में कुल 40 खास लोग ही मौजूद थे, जो ‘विरुष्का’ के काफी नजदीकी थे।

देखें वीडियोः-
 
 

RepostBy @virushka_always: “And here comes dulhan❤❤???????? V.C. @arpita.kohli #viratkohli #virushkareception #anushkasharma #virushka

A post shared by Sara (@virushka_folyf) on

Back to top button