VIDEO: विराट की धुनाई से परेशान होकर इस पाक गेंदबाज ने उनके सामने जोड़ लिए हाथ….

रविवार को मैनचेस्टर में हुए भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप महामुकाबले के दौरान खिलाड़ियों पर जबरदस्त दवाब था. लेकिन इसी दवाब ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को हाथ जोड़ने पर मजबूर कर दिया. हुआ यूं कि मैच में विराट कोहली ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली. विराट की धुनाई से परेशान होकर पाक गेंदबाज इमाद वसीम ने उनके सामने हाथ जोड़ लिए.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, जब विराट बल्लेबाजी कर रहे थे तो पाकिस्तान के गेंदबाज इमाद वसीम कोहली के रन दौड़ने के दौरान उनके सामने हाथ जोड़ने लगे. विराट भी इमाद वसीम को ऐसा करते देख हैरान रह गए. हालांकि यह नहीं पता चला कि अगर यह वीडियो सही है तो इमाद वसीम ने ऐसा किस लिए किया? क्या वह विराट से विनती कर रहे थे कि अब ज्यादा रन नहीं बनाओ और प्लीज आउट हो जाओ.

बता दें कि इस मैच में विराट कोहली ने विकेटों के बीच दौड़ का भी जबर्दस्त नमूना पेश किया और 51 गेंदों पर अपना 51वां वनडे अर्धशतक पूरा किया. उन्होंने वनडे में 11000 रन भी पूरे किए. इस मुकाम पर वह 222वीं पारी में पहुंचे जो विश्व रिकॉर्ड है. कोहली इस मुकाम पर सबसे तेजी से पहुंचने वाले बल्लेबाज हैं. विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी 77 रनों की पारी के दौरान यह मील का पत्थर छुआ. कोहली ने पाक गेंदबाजों की जमकर खबर ली. मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और हसन अली सभी कोहली के सामने बेबस नजर आए.

भारत से हारने के बाद पाकिस्तान का अगला मैच 23 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ करो य मरो का होगा. अंक तालिका में वह अब 9वें स्थान पर हैं. पाकिस्तान का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच जीतना इसलिए जरुरी है क्योंकि दोनों टीमों में जो भी यह मैच हारेगा वो टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा.

https://www.facebook.com/SakhtLondaz/videos/1514923111977564/

Back to top button