VIDEO: राधिका आप्टे किसके साथ गा रहीं हैं ‘ला ला ला…’, देखकर आप भी गुनगुनाएंगे

अधिकतर संजीदा कलाकारी के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अब पब में मदमस्त अंदाज में नाचती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में राधिका आप्टे और एक्टर रोहन मेहरा की कैमिस्ट्री भी देखते ही बन रही है. यह वीडियो है ही कुछ ऐसा कि आप भी देखें तो राधिका के साथ गुनगुनाए और ठुमके लगाए बिना नहीं रह पाएंगे. बुधवार को सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘बाजार’ का एक नया गाना रिलीज किया गया. यह बाजार का चौथा गाना है जो दर्शकों के सामने आया है. इस गाने को कुछ ही घंटों में साढ़े 3 करोड़ बार देखा जा चुका है. 

फिल्म बाजार सैफ अली खान, राधिका आपटे, चित्रांगदा सिंह और रोहन मेहरा जैसे सितारों वाली फिल्म है, इसका गाना ‘बिलेनियर’ भी आते ही टॉप ट्रेंडिग में शामिल हो गया था, वहीं बात की जाए इसके एक अन्य गाने गुजराती रैप ‘केम छो’ की तो इस गाने ने नवरात्री के दौरान गरबा पंडालों में खासी धूम मचाई है.   

क्या खास है गाने में 
इस ‘ला ला ला…’ डांस ट्रेक की बात करें तो यह एक शानदार डांस नंबर है. जो लंबे समय तक पबों में धूम मचाने में कामयाब रह सकता है, गाने के बोल भी मजेदार हैं. इस गाने को नेहा कक्कड़ और बिलाल सईद ने गाया है. वहीं हम इसके वीडियो की बात करें तो इसमें राधिका आप्टे और रोहन मेहरा को जबरदस्त पार्टी मूड में देखा जा सकता है. यह गाना क्लब में शूट किया गया है जिनमें यह दोनों सितारे एक-दूसरे की कंपनी का आनंद ले रहे हैं.

बता दें कि ‘बाजार’ स्टॉक मार्केट बिजनेस मैन के जीवन पर आधारित एक फिल्म है. यह फिल्म गोवराव के चावला द्वारा निर्देशित है और विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा इस फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. 

गौरतलब है कि यह फिल्म एमी एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है जिसे 26 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. 

देखे विडियो:-

Back to top button